राज्य

बिहार में पति के सामने बेखौफ छह अपराधियों ने किया गैंग रेप, वीडियो किया वायरल

पटना। बिहार के सारण जिले के अमनौर थाना इलाके में पति के सामने ही 6 लोगों के द्वारा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना का अंजाम उसवक्त दिया गया जब वह अपने पति के साथ कहीं जा रही थी। इसी दौरान बेखौफ अपराधियों ने पति के सामने ही दिन दहाडे उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि इस दौरान अपराधियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना की जानकारी जब एसपी को हुई तो उन्होंने मामले की जांच का आदेश दिया। इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई है। वीडियो की सत्यता और घटना की जानकारी ली जा रही है। घटना गोसी अमनौर से परशुरामपुर जाने वाली आरईओ पथ के बीच बड़ी नहर के पास हुई। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने पति के साथ कहीं जा रही थी।

वहां पहले जमे बदमाशों ने दंपती को देखते ही रोक लिया। पहले तो वे महिला को पकडकर उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगे। फिर उन्होंने महिला का फोन भी छीन लिया गया। इसके बाद सूनसान नहर किनारे झाडी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला अपनी इज्जत बचाने के लिये गुहार लगाती रह गई पर किसी ने उसकी एक नहीं सुनी।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने महिला को छोड दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने कहा कि सूचना मिली है। किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी है। वैसे पुलिस मामले की जांच कर रही है। वीडियो की सत्यता और घटना की जानकारी ली जा रही है। वहीं, एसपी संतोष कुमार ने खुद भी मामले पर संज्ञान लिया है। वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button