स्पोर्ट्स

बीच सड़क कपड़े उतार चुकी इस एक्ट्रेस ने सचिन तेंदुलकर पर लगाये गंभीर आरोप, चारों तरफ मचा हड़कंप

श्री रेड्डी, जी हाँ साउथ की वही एक्ट्रेस जो बीते काफी समय से अपनी हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. सबसे पहले श्री रेड्डी उस वक़्त सुर्ख़ियों में आयीं थीं जब उन्होंने अपने ऊपर हुए अन्याय का विरोध करने के लिए बीच सड़क पर अपना टॉप उतार दिया था. इसके बाद से तो श्री का नाम मानों सुर्ख़ियों में ही बन गया. इसके बाद कभी किसी डायरेक्टर पर आरोप तो कभी किसी एक्टर पर श्री रेड्डी ने मानो कसम ही खा ली थी सबको बदनाम करने की.बीच सड़क कपड़े उतार चुकी इस एक्ट्रेस ने सचिन तेंदुलकर पर लगाये गंभीर आरोप, चारों तरफ मचा हड़कंप

अबतक जो हुआ वो हुआ लेकिन हाल ही में श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है. सचिन तेंदुलकर पर एक बेहद ही घिनौना आरोप लगाते हुए श्री रेड्डी ने एक फेसबुक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “‘एक रोमांटिक इंसान जिन्हें सचिन तेंदुलकरन कहा जाता है, जब एक बार सचिन तेंदुलकर हैदराबाद आए थे तो उन्होंने ‘चार्मिंग गर्ल’ के साथ काफी रोमांस किया था. हाई प्रोफाइन चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडलमैन की भूमिका निभाई थी…महान आदमी बढ़िया खेल सकता है…मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है????

वैसे ये पहला मौका तो नहीं है जब श्री रेड्डी ने किसी बड़ी हस्ती पर इस तरह का वाहियात इल्ज़ाम लगाया हो लेकिन सचिन तेंदुलकर पर उन्होंने जो इल्ज़ाम लगाये हैं वो लोगों के गले नहीं उतर रहा है. ऐसे में लोगों ने श्री के इस वाहियात बयान के बाद उनकी जमकर लताड़ भी लगायी.

श्री की इस पोस्ट के कमेंट में सचिन तेंदुलकर के एक फैन ने लिखा कि, “तुम किसी के बारे में कुछ भी लिखो…हमें कोई मतलब नहीं, लेकिन अपने प्रिय सचिन के बारे में हम एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. सचिन हमारे दिलों में रहते हैं, तुम क्या उनकी कीमत समझोगी? बहुत से लोग उनकी तस्वीर भगवान की तरह अपने घर की दीवारों पर लगाते हैं. कृपया इस पोस्ट को डिलीट करिए.”

Related Articles

Back to top button