टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

बीजेपी के ‘शत्रु’ बोले, कन्हैया देगा मुंहतोड़ जवाब

phpThumb_generated_thumbnail (32)दस्तक टाइम्स एजेंसी/नई दिल्ली।-जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की रिहाई के बाद कई बड़े नेता उनके समर्थन में बयान दे रहे हैं। अब तक इस फेहरिस्त में वही लोग थे जो भाजपा के विरोधी हैं, लेकिन अब पार्टी के अंदर भी कन्हैया के पक्ष में आवाज उठने लगी हैं। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कन्हैया का पक्ष लिया है और कहा है कि उन्हें बेल पर रिहा किए जाने से वे खुश हैं। हालांकि शत्रुघ्न की उनकी पार्टी से नाराजगी कई बार जाहिर हो चुकी है। 

बिहार चुनाव के दौरान ही वे पार्टी लाइन से अलग हट कर बयानबाजी करते आए हैं। शीर्ष नेतृत्व को उन्होंने कई मौकों पर निशाने पर लिया है। इसके साथ ही व्यंग के तीर पीएम मोदी पर भी छोड़े हैं और इस बार वे कन्हैया के समर्थन कर पार्टी पर निशाना साथ रहे हैं।
 
शत्रुघ्न ने ट्वीट किया है कि कन्हैया को बेल मिलने की खुशी है। इसके साथ ही आशा करते हैं कि जो समर्थन उन्हें मिला है, उसके सहारे वे विरोधियों को उचित जवाब दे पाएंगे। गौरतलब है कि जेल से लौटने के बाद कन्हैया का जेएनयू में हुआ भाषण काफी चर्चा में है। इसके साथ ही भाजपा लगातार उसका विरोध कर रही है।
 
मुफ्त की पब्लिसिटी का मजा ले रहे हैं कन्हैया, पढ़ाई में जुटना चाहिए
भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि कन्हैया कुमार मुफ्त में प्रचार का आनंद ले रहे हैं। नायडू ने यह भी कहा कि विश्वविद्यालय के छात्रों को राजनीति करने की बजाय पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कन्हैया की दिलचस्पी राजनीति में है तो उसे अपनी पसंदीदा पार्टी में शामिल हो जाना चाहिए, जिसकी नुमाइंदगी अभी संसद में इकाई अंक में भी नहीं है। उन्हें विश्वविद्यालयों में ऎसी गतिविधियों पर लगाम लगाने में अधिकारियों की मदद करने दें।
 

Related Articles

Back to top button