ज्ञान भंडार

बेटी की शादी थी, पुराने नोट नहीं बदले तो छा गया मातम

12_11_2016-12hrbank1roknnरोहतक में बेटी की शादी के लिए रखी रकम नहीं बदलने से परेशान एक व्‍यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह दो दिनाें से बैंकों के चक्‍कर लगा रहा था।

जेएनएन, रोहतक। पुराने 500 और 1000 रुपये के नोट बदलवाने के लिए लोगों को किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इसका दुखद उदाहरण यहां शनिवार को देखने को मिला। बेटी की शादी के लिए घर में रखी रकम नहीं बदलवा पाने से परेशान एक एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसकी बेटी की शादी 23 नंवबर को होने वाली थी।

शहर के अप्रोच रोड क्षेत्र के रहने वाले 52 वर्षीय मनोज की 23 नवंबर को बेटी की शादी थी। घर में काफी कैश रखा था। पिछले दो दिनों से वह नए नोट लेने के लिए बैंकों के चक्कर लगा रहा था। बहुत कम रकम बदल पाने के कारण वह बेहद तनाव और चिंता में था।

मनोज की पत्नी ने बताया कि देर रात बैकन्ट हाल मैनेजर व अन्य लोगों से उन्होंने फोन पर बात की कि क्या वे पुराने नोट ले लेंगे, लेकिन उन्होेंने मना कर दिया। इसके बाद मनोज बेहद परेशान हो गए। उसी समय उनके सीने में दर्द हुआ। उन्हें तुरंत एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार सुबह मनोज की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके बाद घर में खुशियां मातम में बदल गईं।

Related Articles

Back to top button