अपराधटॉप न्यूज़

बेटी के गले पर चाकू रख मां से सामूहिक दुष्कर्म,

29_01_2016-29-01-up-4बहराइच। घर से भगाई गई मां और बेटी को गांव का एक युवक मायके बिहार पहुंचाने का झांसा देकर पयागपुर ले गया और गुरुवार की शाम सहयोगियों की मदद से तालाब बघेल झील के तट पर मासूम बेटी के गले पर चाकू रखकर और मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

कुछ दूरी पर झील के तट पर खेल रहे बच्चों ने जब गतिविधियां संदिग्ध देखी, तो गांव में सूचना दी। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर सभी को दबोच लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया।

फखरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का विवाह दो वर्ष पूर्व बिहार के छपरा जिला निवासी 32 वर्षीय युवती के साथ हुआ था। साल भर पूर्व युवती ने बेटी को जन्म दिया। तब से पति कुछ क्षुब्ध रहता था। बुधवार को पति-पत्नी में पारिवारिक मामलों को लेकर कहासुनी हुई। इस दौरान पति ने पत्नी की पिटाई कर मासूम बेटी के साथ उसे घर से भगा दिया।

महिला बुधवार शाम को मायके जाने के लिए मरौचा बसअड्डे पर पहुंची, तभी गांव निवासी रवींद्र नामक युवक उसे मिल गया। रवींद्र ने महिला को बिहार मायके सुरक्षित पहुंचाने की बात कही। सुबह महिला ने चलने की बात कही तो रवींद्र ने शाम को चलने को कहा। गुरुवार देर शाम को रवींद्र ने बाइक मांगा और महिला को पयागपुर थाना अंतर्गत तालाब बघेल झील के तट पर झांड़ियों के पास लेकर पहुंच गया।

इस दौरान रवींद्र और उसके दूसरे सहयोगी रंगीले ने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे झाड़ियों में घसीट ले गए। वहां सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। यह घटना जहां पर हुई, उससे कुछ दूरी पर राधा नगर गांव के लड़के पूरा नजारा देख रहे थे। सभी ने संदिग्ध गतिविधियां देखकर गांव में सूचना दी। गांव के लोग काफी संख्या में झील के तट पर पहुंच गए। आरोपी युवकों ने भागने की कोशिश की, तो ग्रामीणों ने सभी को दबोच लिया और थाने का सूचना दी।

थानेदार विनोद अग्निहोत्री के निर्देश पर भूपगंज चौकी इंचार्ज भानुप्रकाश ने टीम के साथ मौके पर पहुंचक कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जख्मी महिला और उसकी बेटी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

थानेदार ने बताया कि महिला के पति को बुलवाया गया है। उसके आने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की जाएगी। फिलहाल तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button