राज्य

बेटी से मिलने जा रहे साइकिल सवार पिता को ट्रक ने कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत

 

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में मंगलवार को सड़क हादसे में अधेड़ की मौत हो गई. घटना कुचायकोट थाने के ढोढवलिया गांव के पास की है, जहां एनएच-27 पर अनियंत्रित ट्रक ने बेटी से मिलने जा रहे साइकिल सवार पिता को कुचल दिया. हादसे के बाद आनन फानन उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर, आसपास के लोगों ने ट्रक और खलासी को पुलिस को सौंप दिया. मृतक की पहचान गोपालपुर थाने के बंजरिया गांव निवासी हबीब मियां के 50 साल के बेटे मंसूर अली के रूप में की गई है.

परिजनों ने बताया कि मंसूर अली साइकिल से अपनी बेटी के घर ढोढवलिया गांव जा रहे थे. इसी दौरान एनएच-27 पर ट्रक ने ठोकर मार दी. हादसे में घायल होने के बाद आसपास के लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अस्पताल में मौत होने के बाद इमरजेंसी वार्ड में ढाई घंटे तक शव को परिजनों के इंतजार में रखा गया था. दोपहर में परिजन अस्पताल में पहुंचे.

उधर, घटना की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी. सूचना पाकर पीड़ित परिजन सदर अस्पताल में पहुंचे, जहां पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया. इस मामले पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए सौंप दिया गया है. कुचायकोट के थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा कि खलासी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button