अपराधटॉप न्यूज़

बॉयफ्रेंड के साथ भागी प्रेमिका की गांव के बाहर मिली लाश

murdera_57ce6f0278cd8उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद में प्रेमी से शादी करने के लिए घर से भागी प्रेमिका की लाश खेत में मिली है. वह तीन दिन पहले प्रेमी के साथ शादी करने के लिए फरार हुई थी. लेकिन अचानक उसकी लाश मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया है. उसके परिजनों ने प्रेमी और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के बिलालपुर गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी सविता का अपनी ही रिश्तेदारी में एक युवक अनिल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजनों को जब इस बात की खबर लगी तो उन्होंने युवती पर बंदिश लगा दी. इसके बाद युवती ने अपने भाग कर शादी करने का मन बनाया. परिजनों के मुताबिक, प्रेमी और प्रेमिका तीन दिन पहले यानि 1 सितंबर को अपने घर से फरार हो गए. इस दौरान सविता अपने घर से जेवर और नकदी भी लाई थी. परिजनों ने युवती को बहुत खोजा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. अचानक गांव के बाहर खेत उसकी जली हुई लाश देखकर लोग सन्न रह गए.

पुलिस के मुताबिक, लोगों से सूचना मिलने पर टीम घटनास्थल पर पहुंची. शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपी प्रेमी और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अभी तक प्रेमी का कोई सुराग नहीं मिला है.

Related Articles

Back to top button