मनोरंजन

बॉलीवुड की ये हीरोइनें बिना मेकअप के दिखती हैं ऐसी, फोटो देखकर पहचान पाना है मुश्किल

पर्दे पर सेलिब्रिटीज मेकअप में दिखते हैं। यहां तक कि लंच डेट हो या फिर पार्टी इन सभी जगह वह मेकअप में ही नजर आते हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठता लाजमी है कि आखिर यह फिल्मी सितारे बिना मेकअप के कैसे दिखते होंगे। हाल ही में ‘सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में काजल फिल्मी पर्दे से एकदम अलग नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की दिग्गज हीरोइनों के बिना मेकअप वाली तस्वीरें दिखाते हैं।फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप की तस्वीरफेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप की तस्वीर

सारा अली खान इन दिनों ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सारा और कार्तिक आर्यन ने दिल्ली में शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म किया है। हाल ही में सारा मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट हुईं। इस दौरान वह बिना मेकअप किए हुए नजर आईं। इससे पहले भी वह अपनी मां के साथ कलंक देखने गई थी जब बिना मेकअप के नजर आईं।

मानुषी छिल्लर ने ‘मिस वर्ल्ड 2018’ का खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन किया था। कुछ दिन पहले मानुषी ने इंस्ट्राग्राम पर बिनामेकअप के तस्वीर पोस्ट की गई थी। इस तस्वीर को देखकर यकीनन आप उन्हें नहीं पहचान पाएंगे। इस तस्वीर में मानुषी अपनी मेकअप वाली तस्वीर से काफी अलग लग रही है यहां तक कि पहली नजर में आप उन्हें पहचानने में भी धोखा खा सकते हैं।

फैशन डीवा कही जाने वाली सोनम कपूर हमेशा परफेक्ट लुक में दिखती हैं। कुछ दिन पहले सोनम ने अपने बिना मेकअप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद ये तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘बिना मेकअप के’।

कटरीना कैफ भी हाल ही में जिम के बाहर बिना मेकअप स्पॉट हुई थी। खास बात यह है कि कटरीना बिना मेकअप के भी तस्वीरों में सुंदर लग रही हैं। कटरीना इन दिनों सलमान के साथ भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। 43 साल की उम्र में भी उनके चेहरे पर अब भी नूर बरकरार है लेकिन ये चमक शायद उनके मेकअप की वजह से है। बिना मेकअप के सुष्मिता सेन कुछ इस तरह नजर आती हैं।

बॉलीवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी भी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। रानी ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया है। पर्दे पर खूबसूरत नजर आने वाली रानी बिना मेकअप के कुछ इस तरह दिखाई देती हैं।

माधुरी दीक्षित के चेहरे पर भी चमक बरकरार है। अभी भी माधुरी दीक्षित कई टीवी शो और फिल्में कर रही हैं। मेकअप की वजह से आज भी माधुरी दीक्षित काफी खूबसूरत नजर आती हैं। रियल लाइफ में बिना मेकअप के कुछ इस तरह दिखती हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू 90 के दशक में टॉप की अभिनेत्रियों में से एक हैं। 47 साल की हो चुकी तब्बू की जिंदगी में अभी तक कोई पार्टनर नहीं आया। फिल्मों में खूबसूरत नजर आने वालीं तब्बू रियल लाइफ में कुछ इस तरह दिखाई देती हैं।

रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। रवीना टंडन 44 साल की हो चुकी हैं, अभी भी वे कई इवेंट्स में दिखाई देती हैं। रियल लाइफ में बिना मेकअप के वे ऐसी दिखाई देती हैं।

Related Articles

Back to top button