ज्ञान भंडार

बॉलीवुड के सबसे लंबे किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका- रणबीर परेशान

स्तक टाइम्स/एजेंसी- deepika-with-ranbir-kapoor-560907432e39d_lइम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा में दीपिका पादुकोण और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बीच एक नहीं, बल्कि दो-दो लिपलॉक किस सीन है।

मगर दर्शक इन्हें दिखते उससे पहले सेंसर बोर्ड ने एक किसिंग सीन पर अपनी कैंची चला दी। खबर है कि फिल्म तमाशा को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है।

साथ ही चर्चा है कि निर्माताओं को पांच कट्स का भी निर्देश दिया है इसमें वो किसिंग सीन भी है, जो रणबीर और दीपिका के बीच फिल्माया गया है।

किसिंग सीन में दीपिका ने पछाड़ा करिश्मा को

इस सीन के बारे में कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड के इतिहास में सबसे लंबा किसिंग सीन था। इससें पहले आमिर-करिश्मा के ‘राजा हिंदुस्तानी’ वाले किसिंग सीन से भी लंबा है। बताया जा रहा है कि यह सीन फिल्म के शुरूवात मे था।

फिल्म की कहानी

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि रणबीर और दीपिका की फिल्म की कहानी ऐसे दो लोगों के इर्द-गिर्द घुमती है जो अजनबियों की तरह विदेश में घुमते है। दोनों अपनी रूटीन जिंदगी से ब्रेक लेते है और अनजाने में ही दोनों में प्यार हो जाता है।

इस फिल्म में रणबीर एक स्टोरी-टेलर का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी प्रेरणा बनी हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 27 नवंबर को यह रिलीज होने वाली है।

देखें वीडियो:

 

Related Articles

Back to top button