अजब-गजब

ब्रा से नफरत करती हैं हॉलीवुड की ये मशहूर सेलिब्रिटीज, यूं ही निकल जाती है घर से बाहर

आज हम बात करने जाए रहे है हॉलीवुड की उन सेलेब्रेटी के बारे में जो ब्रा से बहुत ही नफ़रत करती है आप को ये बता दे की हॉलीवुड में ऐसी कैर एक्ट्रेस है जो बिना ब्रा की ही कपडे पहन लेती है उस सेलेब्रेटीज का कहना है की इसे न पहनने से फिगर खराब हो जाता है। हालांकि, हॉलीवुड में ऐसा नहीं है। हॉलीवुड सेलिब्रिटीज लोगों की परवाह नहीं करतीं। वो वही करती हैं, जो उनको अच्छा लगता है और बिना ब्रा के उन्हें आराम मिलता है। और ये हॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर बिना ब्रा के ही घर से निकल जाती हैं और इससे इनके फिगर पर कोई असर नहीं पड़ता। आइये हम आपको उनके बारे में बताते है की वो कौन कौन सी सेलेब्रेटीज है.

हीदी क्लम

आपको बता दे की ये दुनिया बहुत ही खुबसुरत मॉडल हीदी क्लम हैऔर बहुत ही ज्यादा फेमस भी है बता दे की ये अपनी खूबसूरती व परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। जो भी एक बार देखता है तो निगाहें बस उन्हीं पर टिक जाती हैं, लेकिन आपको ये भी बता दे की इन्हे ब्रा से बहुत ही नफरत है। और ये बिना ब्रा-लेस ही घूमती हैं।

काइली जेनर

मशहूर टीवी एक्ट्रेस काइली उन हसीनाओं में से हैं, जिन्होंने छोटी उम्र में ही कामयाबी हासिल कर ली। काइली कार्दिशन परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं,ये भी बता दे की ये कम उम्र की अरबपति भी बन चुकी हैं।इनको ब्रा पहनना बिल्कुल पसंद नहीं है.

रिहाना

बहुत ही ज्यादा फेमस और मशहूर सिंगर रिहाना खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं है रिहाना को भी ब्रा बिल्कुल पसंद नहीं है। वो सभी समारोह में बिना ब्रा के ही जाती हैं और उनके फिगर पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ग्वायनेथ पाल्ट्रो

अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल ग्वायनेथ पाल्ट्रो फूड बता दे की इसी कंपनी की मैगज़ीन गूप के लिए उन्होंने कुछ समय पहले कीचड़ में हॉट फोटोशूट करवाया था ये भी बिना ब्रा के ही रहती हैं और खास समारोह में बिना ब्रा पहने किसी संकोच के चली जाती है

सेलेना गोमेज़

ये हॉलीवुड बहुत ही खूबसूरत फिगर वाली एक्ट्रेस और सिंगर भी इनके आवाज के तो लाखो लोग दीवाने है ये भी बता दे की इन्हे ब्रा बिलकुल ही पसंद नहीं है

ब्रिटनी स्पीयर्स

ये अमेरिकी काफी ज्यादा मशहूर सिंगर है इनके आवाज़ के लाखों लोग दीवाने हैं बता दे की ये दिखने बहुत ही खूसूरत और बहुत ही हॉट है उनकी फिगर पर भी लोग मरते हैं। ब्रिटनी को भी ब्रा पहनना अच्छा नहीं लगा और ये बिना ब्रा पहने हुए ही घूमती है.

मारिया कैरी

बहुत ही फेमस और मशहूर सिंगर मारिया को और ये भी बता दे की ब्रा से इनको कोई नफरत नहीं है वो कभी-कभार ब्रा पहन लेती हैं, मगर ब्रा लेस लुक के साथ वो अक्सर एक्सपेरिमेंट करती नज़र आती हैं।

जेनिफर लॉरेंस

ये हॉलीवुड फिल्मो की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस और एक मॉडल भी है।आप को बता दे की जेनिफर कई बार इंटरव्यू में बोल चुकी है कि उन्हें घर पर बैठकर पिज़्ज़ा खाना और ब्रा-लेस घूमना अच्छा लगता है।

ऐना हैथवे

आप को बता दे की ये हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर है ऐना हैथवे, ये भी बता दे की ये बिना ब्रा के बहुत ही अच्छा और आरामदायक लगता है।

Related Articles

Back to top button