टॉप न्यूज़लखनऊस्पोर्ट्स

ब्रेवर्स क्रिकेट क्लब की जीत में अमजद का अठ्ठा

अमजद अंसारी

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच मो. अमजद अंसारी (आठ विकेट) की घातक गेंदबाजी से ब्रेवर्स क्रिकेट क्लब ने द्वितीय फूलमती-ओमप्रकाश सक्सेना क्रिकेट टूर्नामेंट में कल्याणपुर स्ट्राइकर्स को दस विकेट से रौंद दिया। एक अन्य मैच में ब्राइट वे क्रिकेट क्लब ने कल्पना फाउंडेशन को 73 रन से मात दी।

फूलमती-ओमप्रकाश सक्सेना क्रिकेट टूर्नामेंट

एनआर स्टेडियम पर पहले मैच में ब्रेवर्स क्रिकेट क्लब और कल्याणपुर स्ट्राइकर्स के बीच मैच में कल्याणपुर स्ट्राइकर्स को टास गंवाना भारी पड़ा और कल्याणपुर स्ट्राइकर्स निर्धारित 34 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर में 31 रन पर ही ढेर हो गई। टीम की बल्लेबाजी इस कदर लचर रही कि सात बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए और अनुराग यादव (15) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। ब्रेवर्स क्लब से अमजद अंसारी ने सात ओवर में दो मेडन फेंकते हुए 16 रन देकर आठ विकेट चटकाए जबकि मो. दानिश ने दो विकेट लिए। जवाब में ब्रेवर्स क्लब ने श्रीवत्स सिंह (नाबाद 17) और नारायण सिंह (नाबाद 14) की पारियों से 2.4 ओवर मे बिना विकेट गंवाए जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।
ब्राइट वे क्लब की जीत में चला पंकज व रत्नेश का बल्ला
पंकज शर्मा

माइक्रोलिट मैदान पर दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच पंकज शर्मा (63 रन, 76 गेंद, आठ चौके, एक छक्का) के अर्धशतक व रत्नेश कुमार सिंह (46 रन, 47 गेंद, नौ चौके) की उम्दा पारी से ब्राइट वे क्लब ने कल्पना फाउंडेशन को 73 रन से मात दी। ब्राइट वे ने निर्धारित 40 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 187 रन बनाए। सलामी जोड़ी पंकज शर्मा और रत्नेश कुमार सिंह ने पहले विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की जबकि अंशुल पाण्डेय ने 29 रन जोड़े। कल्पना क्लब से सुमित कुमार ने तीन जबकि वैभव पी.सिंह ने दो विकेट चटकाए। जवाब में कल्पना फाउंडेशन निर्धारित ओवर में नौ विकेट पर 114 रन पर सिमट गयी। रोहित शर्मा (25), सत्य प्रकाश (नाबाद 21) ही टिक कर खेल सके। ब्राइट वे क्लब से अंकित भोला व ऋषभ को दो-दो विकेट मिले।

Related Articles

Back to top button