स्पोर्ट्स

भारत vs बांग्लादेश: बांग्लादेशी कप्तान ने जमाया शतक, भारत की स्थिति मजबूत

हैदराबाद में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। हैदराबाद में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे एकलौते टेस्ट मैच में चौथे दिन का खेल जारी है। भारत के 687 रनों के जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश ने 8 विकेट के नुकसान पर 352 रन बना लिए हैं। मुशफिकुर रहीम (100) और तस्कीन अहमद बिना खाता खोले खेल रहे हैं।

उमेश ने किया तीसरा शिकार

चौथे दिन के पहले ही ओवर की चौथी गेंद पर भुवनेश्वर ने अर्धशतक जमा चुके मेहदी हसन (51) को बोल्ड कर दिया। बांग्लादेश की टीम अपनी तीसरे दिन के स्कोर में एक भी रन नहीं जोड़ पाई थी कि उन्हें सातवां धटका लग गया। इसके बाद तइजुल इस्लाम (10) को इशांत ने साहा के हाथों कैच आउट करा कर बांग्लादेश को आठवां झटका दे दिया। ये इस पारी में उमेश यादव का तीसरा विकेट रहा।

जडेजा ने लिया शब्बीर का विकेट

रविंद्र जडेजा ने शब्बीर रहमान (16) को एलबीडब्ल्यू आउट कर बांग्लादेश को छठा झटका दे दिया। इससे पहले शाकिब उल हसन को अश्विन ने उमेश यादव के हाथों कैच आउट करवाया। शाकिब ने 102 गेंदों पर 14 चौके और 2 छक्कों के साथ 82 रन बनाए।

उमेश-इशांत को मिली शुरुआती सफलताएं

इशांत शर्मा ने महमूदुल्ला (28) को पगबाधा आउट कर भारत को चौथी सफलता दिलाई। अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया था, लेकिन उन्होंने रिव्यू लेना ठीक समझा। हालांकि, रिव्यू में भी उन्हें आउट करार दिया गया। इससे पहले, उमेश यादव ने मोमिनुल हक (12) को आउट कर बांग्लादेश को तीसरा झटका दिया। वहीं, तमीम इकबाल रन आउट हुए। भुवनेश्वर की गेंद पर मोमिनुल हक ने शॉट खेला और एक रन पूरा कर लिया लेकिन दूसरा रन लेने की कोशिश में दोनों बल्लेबाज़ों के बीच तालमेल में गड़बड़ी हो गई और उमेश यादव ने गेंद को भुवनेश्वर को थमा दी और भुवी ने गेंद को स्टंप्स पर मारने में कोई गलती नहीं की और भारत को मिली दूसरी सफलता। 

Related Articles

Back to top button