अपराध

‘भूतनी’ से डरकर लड़के ने कर ली खुदकुशी

lover-suicide-ghost-fear_09_08_2016चंंडीगढ़। अपनी प्रेमिका के साथ लिव-इन में रह रहे एक लड़के ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्हें गर्लफ्रेंड ने जो वजह बताई, उसे सुनकर वहां मौजूद हर इंसान चौंक गया। उसने पुलिस को बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने एक ‘भूतनी’ से डरकर व परेशान होकर सुसाइड किया है।

गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि मृतक हरजीत ने मोहाली में 30 जुलाई को एक कंपनी ज्वाइन की थी और वह उसके घर 11 दिन पहले रहने आया था। ऑफिस में हरजीत को जिस लड़की का कंप्यूटर का दिया गया था, उसने कंपनी में कुछ साल पहले छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

प्रेमिका ने बताया कि उसे हरजीत ने बताया था कि जब उसने कंप्यूटर ऑन किया तो उसे इसमें उसी युवती की आत्मा नजर आई थी। इसके बाद से वह लगातार हरजीत को डरा रही थी। हादसे की रात हरजीत डरा हुआ घर आया था और काफी सहमा हुआ था।

ऐसे हुई हरजीत की मौत

गर्लफ्रेंड ने बताया कि साेमवार को हरजीत कमरे में फंदा लगाकर पंखे से झूल गया। जब उसने देखा तो एक पड़ोसी महिला की सहायता से उसे नीचे उतारा। उस समय हरजीत की सांसें चल रही थींं। वह तुरंत डॉक्टर को बुलाने चली गई, लेकिन जब वापस आई तो हरजीत की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल केे मुर्दाघर में रखवा दिया था और दोनों के घरवालों को घटना के बारे सूचित कर दिया। हालांकि, हरजीत की मौत का मामला पुलिस को संदिग्ध लग रहा है क्योंकि लड़की के बयानों पर पुलिस को शक है।

पड़ोसियों के अनुसार, दोनों में दो दिन पहले झगड़ा हुआ था, उस दिन लड़की खूब रोई थी। सोमवार को लड़के ने लड़की की गली में पिटाई की और पीटते हुए ही वह उसे अंदर कमरे में ले गया था।

इसके अलावा हरजीत जहां काम करता था, उस कंपनी में करीब 1300 लोग काम कर रहे हैं। किसी और ने लड़की का भूत दिखने की बात नहीं कही। हरजीत ने अगर फंदा लगाया था तो उसके गले पर निशान होना चाहिए था, लेकिन पुलिस को बॉडी पर कोई निशान नहीं मिला।

Related Articles

Back to top button