मनोरंजन

मशहूट टीवी एंकर अर्चना विजय ने इंटरनेट पर शेयर की है बेहद बोल्ड तस्वीरें


नई दिल्ली : अक्सर टीम इंडिया के क्रिकेट मैच के दौरान इस स्पोर्ट्स एंकर को जरूर देखा होगा. इस बोल्ड स्पोर्ट्स एंकर का नाम अर्चना विजय है. अर्चना विजया ने भारत में धर्म का दर्जा प्राप्त खेल क्रिकेट के महागम आईपीएल को भी होस्ट किया हैं और बॉलीवुड के सबसे फेमस अवॉर्ड शो आईफा को भी होस्ट किया है बता दें अर्चना स्पोर्ट्स एंकर होने के साथ-साथ एक सुपर मॉडल भी हैं. अर्चना ने 2004 में अपने करियर की शुरुआता चैनल वी के सुपरमॉडल रिएलटी शो गेट गॉर्जस से की.

इस शो में उन्हें जीत मिली थी. अर्चना एक ऐसी विजेता रहीं हैं जिन्होंने इस शो अगले ही गेट गॉर्जस के शो यानी 2005 में होस्ट की भूमिका निभाई. इस रिएलटी शो को जीतने के बाद उन्हें मॉडलिंग करने का मौका मिला. उसके बाद उन्होंने रोम फैशन वीक में भी हिस्सा लिया. इसी सिलसिले में वे फिर मिलान, सिंगापुर और फ्रांस में भी गई. बाद में उन्हें कई नामचीन फैशन डिजाइनरों के साथ काम करने की मौका मिला. अर्चना विजया ने आईसीआईसीआई बैंक, सुला फेस्ट, सन माइक्रोसिस्टम्स, सिप्ला, एलजी और सैमसंग मोबाइल्स के लिए मॉडलिंग की है. मॉडल अर्चना विजया ने कई और फैशन ब्रांड्स के लिए भी मॉडलिंग कर चुकी हैं.

जिन फैशन डिज़ाइनर्स के साथ उन्होंने काम किया है उनमें रोहित बल, नरेंद्र कुमार, सब्यसाची मुखर्जी, मनीष मल्होत्रा जैसे दिग्गजों का नाम शामिल हैं. उन्होंने एक टेलीविजऩ प्रेजेंटर और मॉडल के तौर पर करियर की शुरुआत की. अर्चना का जन्म कोलकाता में 17 नवंबर 1982 को हुआ था. वे राजस्थानी परिवार से आती हैं. अर्चना ने शुरुआती पढ़ाई भवानीपुर से की फिर बाद में कॉलेज के लिए वह कोलकाता आ गईं. वे खतरों के खिलाड़ी के सीजऩ 6 में बतौर कंटेस्टेंट के रुप में शो का हिस्सा रहीं. अर्चना का बिजनेसमैन धीरज पुरी शुरुआती दौर में प्रेम संबंधों में आए, फिर 2015 में दोनों ने शादी कर ली.

Related Articles

Back to top button