अपराध

महिला ने अपने 3 बच्चों को दिया जहर, फिर खुद भी निगला, सभी की मौत

हिमाचल के कांगड़ा में शुक्रवार देर रात बड़ी घटना हो गई। यहां जिला परिषद सदस्य ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। देर रात हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है। जिला परिषद सदस्य यहां ज्वालामुखी में एक प्राइवेट गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी। 

पुलिस के अनुसार जिला परिषद सदस्य रितु पराशर ने अपने 3 बच्चों सहित जहर निगल कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बसस्टैंड के पास स्थित एक निजी गेस्ट हाऊस से चारों के शव बरामद किए हैं। मृतकों में जिला परिषद सदस्य रितु पराशर , उसके 3 बच्चे, पुत्र रुदाक्ष और 2 जुड़वां बेटियां आस्था व प्रार्थना शामिल हैं।
बताया जा रहा है कि महिला ने शुक्रवार शाम ही ज्वालामुखी बस स्टैंड के पास एक गेस्ट हाऊस में यह कमरा किराए पर लिया था। देर रात जहर निगलने के बाद महिला के कराहने की आवाज सुनने के बाद साथ लगते कमरे से एक व्यक्ति यहां पहुंचा। उसने गेस्ट मालिक को इसकी सूचना दी।

गेस्ट हाऊस मालिक तुरंत मौके पर पहुंचा। देखा तो कमरा खुला था। चारों को अचेत हालत में पाकर उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि सभी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने महिला समेत चारों शव बरामद कर लिए।
 

बाद में मामले की सूचना मृतका के पति को भी दी गई। छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से कीटनाशक की गोलियां मिली हैं। हालांकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
 
 

Related Articles

Back to top button