अपराध

मुंबई : छात्रा ने कॉलेज प्रिंसिपल पर लगाया छेड़खानी का आरोप, गिरफ्तार

मुंबई : स्थानीय भायंदर ईस्ट के शंकर नारायण कॉलेज में मैनेजमेंट स्टडी (बीएमएस) की एक छात्रा ने कॉलेज के प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस संबंध में गुरुवार को नवघर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद नवघर पुलिस ने प्रिंसिपल को शुक्रवार को गिरफ्तार किया.

000_del6337028-450x395

छात्रा ने प्रिंसिपल यादव के खिलाफ आरोप लगाया था

भायंदर पूर्व के नवघर रोड पर स्थित एस.एन. कॉलेज की मैनेजमेंट स्टडी की तीसरे वर्ष की 21 वर्षीया छात्रा ने प्रिंसिपल यादव के खिलाफ आरोप लगाया था. छात्रा ने अपने शिकायत में पुलिस को बताया था की कॉलेज के लिफ्ट से आते समय प्रिंसिपल ने गलत नियत से उसे स्पर्श किया था.

परिजनों ने आकर नवघर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

जिसकी शिकायत उसने परिजनों से की थी. छात्रा के परिजनों ने आकर नवघर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस घटना की खबर लगते ही कुछ गुस्साए युवकों ने कॉलेज में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर पुलिस ने पहुँच कर स्थिति को संभाल लिया था.

यादव को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया

शुक्रवार को पुलिस ने प्रिंसिपल यादव को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया. स्कुल बीजेपी के नेता का होने की वजह से पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रही है. वहीं अब तक स्कुल से भी किसी प्रकार का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Related Articles

Back to top button