राष्ट्रीय

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पहुंचे सिद्धि विनायक मंदिर, भगवान को दिया बेटे की शादी का पहला कार्ड

इन दिनों एक बार फिर से अंबानी परिवार में हलचल देखने को मिल रही है, वैसे ये कोई नई बात नहीं है मगर इस बार वाली हलचल कुछ अलग और खास है। असल में आपको बताते चलें की भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियों में लग गए हैं और इस सिलसिले की शुरुवात उन्होने सबसे पहले सिद्धि विनायक मंदिर से की जहां पहुँच कर उन्होने अपने बेटे की शादी का सबसे पहला कार्ड सिद्धि विनायक मंदिर में दिया और यहां उन्होंने पूजा की और ईश्वर का आशीर्वाद लिया।मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पहुंचे सिद्धि विनायक मंदिर, भगवान को दिया बेटे की शादी का पहला कार्ड

आपको बता दें की मुकेश अंबानी के बेटे की शादी की सारी तैयारियां शुरू हो गई हैं और जैसा की बताया जा रहा है 9 मार्च को आकाश अंबानी बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से मुंबई में शादी करने वाले हैं। मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। बता दें की अभी कुछ ही समय पहले पिछले वर्ष दिसम्बर के महीने में ही अंबानी परिवार ने अपनी बेटी की शादी बहुत ही शाही तरह से की थी। फिलहाल अब पूरा अंबानी परिवार अपने बेटे आकाश की शादी में लग गया है, बता दें की आकाश की सगाई पिछले ही साल श्लोका के साथ हो चुकी थी।

सिद्धि विनायक मंदिर में बेटे का कार्ड देने गयी अंबानी परिवार के मुखिया यानी की मुकेश अंबानी ने बेहद ही सादगी से गए थे जो की हमेशा से उनकी आदत रही वहीं इस दौरान आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने लाल और गोल्ड कलर की कुर्ती पहना हुआ था और इसके साथ उन्होने सिल्क का दुप्टा भी ओढ़ रखा था। इसके अलावा अंबानी परिवार डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ए भी मुलाक़ात की और उनको भी अपने बेटे की शादी का न्योता दिया।

बता दें कि आकाश और श्लोका की सगाई 2018 में हुई थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आकाश अंबानी की शादी का समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगा, जानकारी के अनुसार, आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी। इसके बाद अगले दिन कुछ पार्टी और फिर उसके अगले दिन कुछ खास महमानों के साथ रिसेप्शन आदि का जश्न भी मानेगा।

वैसे आपको यह भी बता दें की आकाश अंबानी की शादी को लेकर अब हर तरफ काफी ज्यादा उत्सुकता छा रही है की इस बार अंबानी परिवार का यह फंकशन कैसा होने वाला है। बता दें की ऐसा भी बताया जा रहा है की शादी से पहले आकाश अंबानी अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देने वाले हैं और उनकी इस शानदार पार्टी में उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे, ये पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी। अनुमान लगाया जा रहा है की इस पार्टी में बॉलीवुड के उनके कुछ दोस्त भी शामिल हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button