अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में संघ कार्यकर्ता की हत्या, शव को बोरे में बांध फेंका सड़क किनारे

मेरठ. शहर के सिविल थाना क्षेत्र में संघ के एक कार्यकर्ता और लोहा कारोबारी सुनील गर्ग (56) की कथित रूप से 20 नवंबर को हत्या कर दी गई. रविवार देर रात हुई इस घटना से व्यापारी गुस्से में हैं. पुलिस के अनुसार अपराधियों ने धारदार हथियार से पीड़ित का सिर, चेहरा और गर्दन काट दिया, साथ ही लाश को बोरे में बंद करके मेडिकल थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे फेंक दिया था. पुलिस को शक है कि लेनदेन के मामले में कारोबारी की हत्या की गई हैमेरठ में संघ कार्यकर्ता की हत्या, शव को बोरे में बांध फेंका सड़क किनारे

जिला पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि देवी नगर निवासी सुनील गर्ग (56) का सूरजकुंड में लोहे का कारोबार था. रविवार की शाम को वे सूरजकुंड तक जाने की बात कह कर घर से बाइक पर निकले थे. लेकिन वे रात होने पर भी घर नहीं लौटे, मोबाइल भी कवरेज एरिया से बाहर बता रहा था. जिससे चिंतित होकर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी लेकिन कुछ पता नहीं चला. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

आप को बता दें कि इसी बीच उनकी बाइक सूरजकुंड के पास एक नर्सिग होम के सामने खड़ी मिली. इसी दौरान पुलिस को राहगीरों ने सूचना दी कि नाले के पास सड़क किनारे बोरे में बंद एक लाश पड़ी है. बोरे में बंद शव की पहचान सुनील गर्ग के रूप में हुई. परिजनों के अनुसार सुनील भाजपा के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सक्रिय कार्यकर्ता थे और संगठन के कार्यक्रमों में देखे जाते थे. पुलिस अधीक्षक सदर मानसिंह चौहान के अनुसार कारोबारी के नंबर की सीडीआर निकलवाई गई है.

Related Articles

Back to top button