उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्य

मेरी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं बसपा सुप्रीमो..

l_dayashankar-singh-1470632302लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती को अपशब्द कहने वाले बीजेपी से निलंबित दयाशंकर सिंह ने मायावती को चुनौती दी कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो उनकी पत्नी स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। 

मऊ जेल से रिहा होकर रविवार को लखनऊ पहुंचे दयाशंकर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके मायावती को यह चुनौती दी। इस दौरान उनकी पत्नी स्वाति सिंह उन के साथ बैठी थीं। 

उन्होंने कहा कि यूपी की किसी भी सामान्य सीट से मायावती उनकी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ लें। सामान्य इसलिए कि क्योंकि स्वाति सिंह रिजर्व सीट से चुनाव नहीं लड़ सकतीं। साफ हो जाएगा कि सर्वजन किसके साथ हैं।  

दयाशंकर ने कहा कि बीएसपी नेता नसीमुद्दीन और राम अचल राजभर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर वह कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाएंगे। बीजेपी के सवाल पर दयाशंकर ने कहा कि पार्टी ने उन्हें निकाला है, वह पार्टी से अलग नहीं हुए हैं। 

दयाशंकर ने कहा कि मायावती दलितों की देवी होने का दावा करती हैं। बीएसपी के नेताओं ने 80 साल की मेरी मां, मेरी पत्नी और नाबालिग बेटी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। 

पत्नी स्वाति सिंह के चुनाव लडऩे के सवाल पर दयाशंकर सिंह ने कहा कि वह मायावती को चुनौती देते हैं कि वो उत्तर प्रदेश की किसी भी अनारक्षित सीट से उनकी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। उन्होंने कहा स्वाति मायावती के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लडऩे को तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button