मनोरंजन

मेरी पैंट भी सेक्सी… पर न‍िक जोनस का डांस वीड‍ियो वायरल

प्र‍ियंका चोपड़ा ने न‍िक जोनस का एक खास वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीड‍ियो में न‍िक जोनस के सॉन्ग को बॉलीवुड एक्टर  गोविंदा की फिल्म का गाना ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ से मैशअप किया गया है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, प्रियंका ने ‘सकर’ गाने के वीडियो के ऊपर गोविंदा की फिल्म का गाना ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ का मैशअप वर्जन शेयर किया हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने गोविंदा को भी टैग किया है. इस वीड‍ियो पर फैंस को जबरदस्त र‍िस्पांस देखने को मिल रहा है.

बता दें जोनस ब्रदर्स के सकर सॉन्ग के बाद हाल ही में कूल टाइटल के नाम से जोनस ब्रदर्स ने दूसरा स‍िंगल 5 अप्रैल को र‍िलीज किया है. हालांकि दूसरे गाने में प्र‍ियंका न‍िक जोनस संग नजर नहीं आ रही हैं. पहले गाने में प्र‍ियंका, सोफी टर्नर जोनस ब्रदर्स संग नजर आए थे.

बता दें बीते द‍िनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ अटलांटा में आयोजित एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने पहुंची थीं. कॉन्सर्ट के दौरान एक दिलचस्प मोमेंट तब आया जब निक जोनस की एक फैन ने अपनी ब्रा उतारकर निक पर फेंक दी. बात यहीं तक खत्म नहीं हुई, दरअसल यह इनरवियर निक तक पहुंच ही नहीं पाई. फिर क्या था प्रियंका चोपड़ा ने खुद इसे उठा लिया और निक जोनस तक पहुंचा भी दिया. यह वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस फैमिली के बेहद करीब हैं, उन्होंने फैमिली संग क्वालिटी टाइम ब‍िताते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं.

Related Articles

Back to top button