टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

मैकलेनगन मुंबई इंडियंस की हार से निराश हैं

lkk_57134d23863e0एजेंसी/मुंबई : मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज मिशेल मैकलेनगन ने IPL-9 में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिये हालांकि मुंबई इंडियन्स यह मैच जीतने में नाकाम रही. इससे मैकलेनगन खासे निराश हैं. गुजरात लायन्स ने यह मैच 3 विकेट से जीत लिया.

मैकलेनगन ने मैच के बाद कहा, ‘मैं हार से निराश हूं. हमने गेंदबाजी करते हुए कई बार मैच का पलड़ा अपने पक्ष में किया. हम सभी ने कुछ छोटी छोटी गलतियां की. मुंबई ने 8 विकेट पर 143 रन बनाये. गुजरात लायन्स को आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे लेकिन जसप्रीत बुमराह के ओवर में 2 चौके लग गये और लायन्स ने मैच जीत लिया.

मैकलेनगन से पूछा गया कि क्या शीर्ष क्रम की नाकामी से अंतर पैदा हुआ इस पर उन्होंने कहा, ‘हार के लिए एक कारण नहीं बताया जा सकता है. यह क्रिकेट है और कभी-कभी ऐसा होता है. क्रिकेट मे जीतने के लिये सामूहिक प्रयासों की जरूरत होती है. यदि मैं निजी तौर पर बात करूं तो मैं अपने दूसरे ओवर में चार बाई और आखिरी ओवर में 12 रन को जिम्मेदार मानूंगा. मैंने जैसे पहले कहा कि प्रत्येक ने कुछ गलतियां की और यदि आपको विश्वस्तरीय खिलाड़ियों के खिलाफ करीबी मैच जीतने हैं तो फिर ऐसी गलतियों से बचना होगा.

न्यूजीलैंड के इस तेज गेंदबाज गुजरात लायन्स के ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच की तारीफ की जिन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने कहा, ‘हमने बोंडी (शेन बांड), रिकी पोंटिंग और रोहित शर्मा के साथ मिलकर कुछ काम किया था. हमने मुख्य रूप से रन गति पर अंकुश लगाने पर ध्यान दिया था लेकिन हम उसे (फिंच) आउट नहीं कर पाये.

Related Articles

Back to top button