अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्डराष्ट्रीय

मॉडल कंदील बलोच की हत्या मामले में भाई को किया अरेस्ट, पिता की शिकायत पर

2016_3$largeimg222_Mar_2016_180714020एजेंसी/ नई दिल्ली: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुल्तान में सोशल मीडिया सेलिब्रिटी कंदील बलोच की उसके भाई ने कथित तौर पर ‘झूठी शान की खातिर’ गला घोंट कर हत्या कर दी थी। अब इस मामले में पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद भाई को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह ईद के मौके पर अपने घर गई हुई थीं।

पुलिस ने बताया था कि 26 वर्षीय अभिनेत्री और मॉडल की हत्या शुक्रवार रात को मुल्तान में की गई। पुलिस ने कल इस बाबत बताया था कि ऐसा लग रहा है कि उसकी हत्या उसके भाई वसीम ने की है, जो कि घटना के बाद से फरार था। पुलिस प्रमुख अजहर अकरम ने बताया, ‘उसकी मौत गला घोंटने से हुई है। यह झूठी शान की खातिर की गई हत्या का मामला लगता है। हम इसकी जांच कर रहे हैं।’

कंदील का असली नाम फौजिया अजीम था लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद उसने अपना नाम कंदील बलोच रख लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक उनके भाई ने उन्हें धमकी दी थी कि वह इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट न करें। पिछले हफ्ते ही उनका वीडियो ‘बैन’ वायरल हो गया था, जिसने मूल रूप से रूढ़िवादी देश पाकिस्तान में विवाद खड़ा कर दिया था।

Related Articles

Back to top button