राजनीतिलखनऊ

मोदी का एक रोड शो फेल हुआ, तभी कर रहे हैं दूसरा रोड शो : अखिलेश

सोनभद्र : उत्तर प्रदेश की जनता से भाजपा और बसपा दोनों से सावधान रहने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कल उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी का रोड शो फ्लॉप हो गया और इसी वजह से उन्हें दोबारा रोड शो करना पड़ रहा है।
मोदी का एक रोड शो फेल हुआ, तभी कर रहे हैं दूसरा रोड शो : अखिलेश
अखिलेश ने यहां एक चुनावी सभा में कहा, ‘परीक्षा वही देता है जो फेल होता है। मोदी का एक रोड शो फेल हो गया इसलिए दूसरा कर रहे हैं, कितने रोड शो करेंगे?’ उन्होंने कहा कि हम लैपटॉप और स्मार्टफोन की बात करते हैं लेकिन भाजपा वाले कब्रिस्तान और श्मशान की बातें कह रहे हैं। ‘स्मार्ट फोन इसलिए दे रहे हैं ताकि आम जनता सरकार से सीधे जुड जाए।’ 
मोदी पर हमला जारी रखते हुए अखिलेश ने कहा, ‘मिर्जापुर में प्रधानमंत्री कह गये कि हर चीज में रेट चलता है। शिकायत में रेट, नौकरी में रेट, इसमें रेट, उसमें रेट हम कहते हैं कि एक चीज का रेट बता दीजिए जो आप कहेंगे, हम मान लेंगे। हम तो रेट जानना चाहते हैं लेकिन वो नहीं बता रहे हैं।’ उन्होंने मोदी और भाजपा से सावधान रहने की अपील दोहराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को काम की बात करनी चाहिए लेकिन वह ‘मन की बात’ करते हैं और उनके मन की बात कोई नहीं समझा है। हमने कहा कि काम की बात कीजिए तो पीछे भाग रहे हैं।

Related Articles

Back to top button