State News- राज्यTOP NEWSदिल्ली

यस बैंक की शाखा में लगी भीषण आग, कई कागजात जले

बुलंदशहर : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के समीप बुलंदशहर के शिकारपुर स्थित यस बैंक की शाखा में शनिवार सुबह अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग लगने के कारण बैंक में रखे कंप्यूटर, फर्नीचर व अन्य कई सामान को कुछ आंशिक हानि पहुँची है।सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं जिससे आग से होने वाले भारी नुकसान को बचाया जा सका। वहीं बैंक कर्मी आग लगने से हुए नुकसान का आकलन करने में लगे हुए हैं।

माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग की यह घटना हुई हैं। शिकारपुर यस बैंक की ग्रामीण शाखा में आगजनी कि इस घटना में कोई जान माल की हानि नहीं हुई है। बैंक में जमा पैसे, कीमती वस्तुएं, ग्राहक रिकॉर्ड और डेटा सुरक्षित हैं। बैंक के अधिकारियों के अनुसार बैंक पूरी तरह से उपभोक्ताओ का सहयोग कर रहा है।

शाखा का कामकाज जल्द ही शुरू हो जाएगा। बैंक के प्रवक्ता ने ग्राहकों से अनुरोध किया है कि वे तब तक यस बैंक की नजदीकी शाखाओं का उपयोग करें। ग्राहकों को हुई इस असुविधा के लिए बैंक अधिकारियो ने खेद प्रकट किया है। बैंक के प्रवक्ता राजन पेंटल के अनुसार कर्मचारियों और ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करना बैंक के लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं और हम अपने प्रयासों में सदैव सतर्क रहते हैं।

 

Related Articles

Back to top button