उत्तराखंडटॉप न्यूज़फीचर्ड

यहां फिर से हुए नोटबंदी जैसे हालात, पैसों के लिए कई किलोमीटर तक भटक रहे लोग

बैंकों में कैश खत्म हो गया है। एटीएम सूने हो गए हैं। लोग पैसा निकालने के लिए एटीएम दर एटीएम भटके, लेकिन पैसा नहीं मिल पाया। बैंकों का कहना है कि न तो कैश वापस बैंकों में आ रहा है और न ही आरबीआई करेंसी चेस्ट से कैश आ रहा है। इस वजह से एटीएम में पैसा उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।यहां फिर से हुए नोटबंदी जैसे हालात, पैसों के लिए कई किलोमीटर तक भटक रहे लोग

देहरादून के बुधवार को दिनभर बारिश में लोग पैसा निकालने को भटकते नजर आए। शहर के 80 प्रतिशत एटीएम से कैश खत्म हो गया है।

सभी जगहों पर नो कैश का बोर्ड टांग दिया गया है। लोग परेशान भटक रहे हैं।बैंकों से भी पर्याप्त पैसा नहीं मिल पा रहा है। पंजाब नेशनल बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सहित सभी निजी और सरकारी बैंकों के एटीएम सूने पड़े हैं।

 घंटाघर से चारों दिशाओं में पड़ताल की तो पता चला कि कई-कई किलोमीटर तक एटीएम में पैसा ही नहीं है। पीएनबी के मंडल प्रमुख अनिल खोसला ने बताया कि करेंसी न आने की वजह से यह समस्या हुई है। जैसे ही पैसा उपलब्ध होगा तो समस्या दूर हो जाएगी।

कार्ड लगाकर पैसा निकालने कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। क्या बताऊं आपको। सुबह से पैसों के लिए परेशान हूं। पलटन बाजार में शॉपिंग करने आई थी। लेकिन कुछ फायदा नहीं। कहीं भी पैसा नहीं है और दुकानों में स्वाइप मशीन नहीं है। 

 

Related Articles

Back to top button