स्पोर्ट्स

युजवेंद्र चहल ने आज चटकाए 6 विकेट, फैंस बोले- आज वो चहल टीवी पर खुद का इंटरव्यू लेंगे

मेलबर्न में खेला जा रहा भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच सीरीज का आखिरी वनडे काफी दिलचस्प लग रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बल्लेबाजी कर ली है और भारत को 231 रनों का टार्गेट दिया। भारतीय टीम के लिए ये टार्गेट आसान साबित हो सकता है। बता दें कि आज भारतीय गेंदबाजों का जलवा रहा। आज युजवेंद्र चहल ने 6 विकेट लिए, शमी ने 2 और भुवी ने भी 2 विकेट लिए।

युजवेंद्र चहल ने आज चटकाए 6 विकेट, फैंस बोले- आज वो चहल टीवी पर खुद का इंटरव्यू लेंगेबता दें कि गेंदबाजों की बात की जाए तो चहल ने आज सबसे अच्छा प्रदर्शन दिया। उन्होंने 42 रन दे कर 6 विकेट लिए। भुवी ने 28 रन देकर 2 विकेट और शमी ने 47 रन दे कर 2 विकेट लिए। बता दें कि युजवेंद्र चहल हर मैच के बाद ‘चहल टीवी’ पर उन भारतीय क्रिकेटर्स का इंटरव्यू लेते हैं जो या तो शतक बनाता है या फिर 5 विकेट लेता है। वो 2 बार इंटरव्यू ले चुके हैं। पहले रोहित शर्मा और फिर विराट कोहली का इंटरव्यू लिया था। लेकिन आज उन्होंने बेमिसाल गेंदबाजी की है तो फैंस कह रहे हैं कि वो खुद का इंटरव्यू लेंगे क्या।

एलेक्स कैरी (5) और एरॉन फिंच (14), दोनों ओपनर्स को भुवनेश्वर कुमार ने पेवेलियन भेजा। उस्मान ख्वाजा (34) को युजवेंद्र चहल ने आउट किया। शॉन मार्श (39) का भी विकेट चहल ने लिया। पीटर हैंड्सकॉम्ब ने अर्धशतक जड़ा उन्होंने 58 रन बनाए और उनको भी चहल ने एलबीडब्ल्यू किया। मार्कस स्टॉइनिस (10) को भी चहल ने कैच आउट करवाया। ग्लेन मैक्सवेल (26) को शमी ने कैच आउट करवाया। रिचर्डसन ने 16 रन बनाए थे और वो चहल का शिकार हुए जांपा 8 रन बना कर चहल के हाथों आउट हुए और बिली स्टैनलेक ने खाता ही नहीं खोला और शमी ने उनको आउट कर दिया था।

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग 11- एरॉन फिंच, एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टॉइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, झेई रिचर्डसन, पीटर सिडल, एडम जांपा, बिली स्टैनलेक भारतीय प्लेइंग 11 – रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, एमएस धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल

Related Articles

Back to top button