स्पोर्ट्स

युवराज सिंह का हो गया ऐसा हाल, देखकर आपको भी आ जाएगा तरस

जिंदगी के रंगमंच में हर इंसान को कोई ना कोई करतब दिखाना होता है वरना ये दुनिया उन्हें स्वीकार नहीं करती. फिर भले ही आप सबके कितने भी फेवरेट क्यों ना रहे हो, एक समय के बाद सबका चार्म खत्म ही हो जाता है. खेल जगत के एक ऐसा ही धुरंधर बल्लेबाज था जब क्रिकेट मैचों में उसके नाम का डंका बोलता था और हर मैचों में लोग इस धुरधंर खिलाड़ी युवराज सिंह को ढूंढते थे लेकिन अब ऐसा क्या हो गया कि ये मैचों से दूर हो गए. हर मैचों में अहम भूमिका निभाने वाले टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह का हो गया ऐसा हाल, ऐसा क्या हो गया इनके साथ जो अब युवराज को भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने ही नहीं दिया जा रहा. चलिए बताते हैं इससे जुड़ी कुछ अहम बातें..

टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह का हो गया ऐसा हाल

भारतीय टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी युवराज सिंह को खेल से दूर रखने का क्या मतलब ? ऐसे में हमें युवराज सिंह का साथ देना चाहिए ना कि उनकी आलोचनाएं करनी चाहिए. इन्‍होंने भारतीय टीम में अहम भूमिका निभाते हुये ऐसे कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाए जो हर किसी के बस की बात नहीं और उन रिकॉर्ड्स को तोड़ पाना मुश्किल है. फिर इन्हें आईपीएल-11 में देखा गया जिसमें खराब प्रदर्शन से उनके फैंस ने भी युवी की जमकर आलोचनाएं कीं. वहीं दूसरी ओर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वे पार्टी और मस्ती करते नजर आ रहे हैं और लोगों के अनुसार युवी को अपने डूबते करियर की कोई परवाह ही नहीं है. युवराज सिंह के फैंस को उनकी चिंता भी है और कुछ इस बात की आलोचनाएं भी कर रहे हैं कि युवराज सिंह इतने गैर-जिम्मेदार कैसे हो सकते हैं. अपनी उन्ही तस्वीरों की वजह से युवराज सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

इस तस्‍वीर को देख उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा और आपकी़ जानकारी के लिये बता दें कि युवराज सिंह पिछले 6 सालों से टेस्ट मैंचों से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है, जबकि एक साल से युवराज को वनडे टीम में भी शामिल नहीं किया गया है. अब तो युवराज टी-20 टीम से भी बाहर हो गए हैं, हालांकि युवी के फैंस को आज भी उम्मीद है कि एक दिन ऐसा जरुर आएगा जब युवी को भारतीय टीम में फिर से एक खास मौका दिया जाएगा तब युवराज सिंह अपने फॉर्म में वापस आ जाएंगे.

पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिरेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी एक अंग्रेजी गाने पर थिरक रही है और धोनी उन्हें प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं. अपनी बेटी को मस्ती करते देख धोनी गदगद हो रहे हैं और खुद भी उसके साथ डांस कर रहे हैं. इनके साथ जीवा के चाचा युवराज सिंह भी जीवा के साथ थिरक रहे हैं. ये मौका था एनसीपी नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा की शादी का, जिसमें युवराज के अलावा जहीर खान अपनी पत्नी के साथ, एम एस धोनी अपने परिवार के साथ और सलमान खान जैसी हस्तियां भी शादी में शामिल होने पहुंची थीं.

Related Articles

Back to top button