मनोरंजन

ये क्या कपिल शर्मा बने थे नाना पाटेकर के नौकर…

कपिल शर्मा के ज्यादातर फैन्स को ये पता है कि बॉलीवुड फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से कपिल का डेब्यू हुआ है. पर शायद आप ये ना जानते हो कि कपिल इससे पहले बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं.

ये क्या कपिल शर्मा बने थे नाना पाटेकर के नौकर...स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत नाना पाटेकर, जेनेलिया डिसूजा और हरमन बवेजा स्टारर फिल्म से की थी. इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया और डायरेक्ट किया अनीस बज्मी ने. इस फिल्म को 2008 में पेश किया गया था. फिल्म का नाम ‘इट्स माय लाइफ’ रखा गया. आपको बता दें कि इस फिल्म में कपिल ने नाना पाटेकर के नौकर का किरदार निभाया था. यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है. अब ऐसा सुनने में है कि श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ के बाद यह फिल्म थिएटर्स में लगेगी. 

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. फिलहाल शूटिंग राजस्‍‍थान के जंगलों में चल रही है. इसकी जानकारी खुद कपिल ने ट्वीट करके दी. बता दें कि कपिल ने सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद ट्विटर से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो दोबारा एक्टिव हो गए हैं.

Thank u all for ur love n best wishes.. shooting in forests of rajasthan .. so couldn’t come on line.. love always..stay happy

कपिल को पहला ब्रेक 2006 में आए टीवी शो ‘हंसदे हंसदे रवो’ से मिला. 2007 में टेलिकास्ट हुए ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 3’ को जीतकर वे लाइमलाइट में आए. इस शो से प्राइज मनी के रूप में उन्हें 10 लाख रुपए मिले थे, इस रकम से उन्होंने बहन की शादी धूमधाम से की थी. इसके बाद कपिल ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ जैसे कई शोज में नजर आए. फिलहाल वे सोनी टीवी के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट कर रहे हैं. होस्ट के साथ-साथ वे बॉलीवुड फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ में लीड रोल निभा चुके हैं.

Related Articles

Back to top button