टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

ये क्या! शादी के 18 दिन बाद ही जडेजा के घर आया नन्हा मेहमान

एंjadeja-1-3जेंसी/ 17 अप्रैल को राजकोट की इंजीनियर रीवाबा सोलंकी से शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने घर में नए मेहमान का स्वागत किया है. इस नए मेहमान के आने से ‘सर’ जडेजा ने इसकी खुशी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर की है. आईपीएल की व्यस्तता के उन्होंने समय निकाला.

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की इंगेजमेंट 5 फरवरी को हुई थी. शादी की रस्मों से लेकर रिसेप्शन तक, ये वेडिंग करीब चार दिन तक चली थी. 

घोड़ों के शौकीन ‘सर’ जडेजा की घोड़ी ‘जानकी’ ने इसी हफ्ते वारी नाम के बच्चे को जन्म दिया है. अपने फॉर्म हाउस पहुंचे जडेजा ने ‘वारी’ के साथ काफी समय बिताया. उन्होंने इस बच्चे की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.ravindera

जड्डू के नाम से दोस्तों के बीच मशहूर जडेजा को घुड़सवारी का शौक है. इसलिए उन्होंने अपने फॉर्म हाउस पर कई घोड़े पाल रखे हैं.

 jadeja2आईपीएल में गुजरात लायंस के प्लेयर जडेजा ने शादी के कारण 16 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच मिस किया था. घोड़ी चढ़ने से पहले जडेजा ससुर से गिफ्ट में मिली ऑडी कार से निकले थे. इस कार को गुलाब के फूलों से दिल बनाकर सजाया गया था.

 

Related Articles

Back to top button