स्पोर्ट्स

ये बच्चा आज बन गया है विश्व का सबसे तूफानी खिलाड़ी, क्या आप पहचान बता सकते हैं की कौन है ये ….

मित्रों जैसा की आप सभी लोग अवगत ही होगें कि सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई तस्‍वीर वायरल होती रहती है। इसी क्रम में इन दिनों भी एक तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है, जिसे लोग देखने के पश्‍चात सोचने पर मजबूर हो जाती है, कि आखिर यह तस्‍वीर किसकी हो सकती है। वायरल हुई तस्‍वीर के सख्‍श के संबंध में जानकर आप भी एक बार हैरानी में पड़ सकते है, क्‍योंकि यह छोटा सा बच्‍चा भरतीय टीम में अपनी अहम भूमिका निभाने वाला है।

आपको बता दें कि इन दिनो जो तस्‍वीर वायरल हो रही है, वो भारतीय टीम के एक अहम भूमिका निभाने में माहिर है। जिस खिलाड़ी की आज हम बात कर रहे है, उसने काफी मेहनत कर भारतीय टीम में अपनी अहम भूमिका निभाई है। इसने अपने खेल अभिनय से लोगों को के दिलो में एक अलग ही पहचान बना ली है। इस छोटे से बच्‍चे को देख एक बार आपभी सोच में पड़ जाओगें कि आखिर यह छोटा सा बच्‍चा कौन सा खिलाड़ी है? हालांकि लोगों द्वारा इस संबंध में कई तरह की प्रतिक्रियायें दी गई है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जिस तस्‍वीर के संबंध में आज बात की जा रही है, उस तस्‍वीर में और कोई नही बल्कि भारतीय टीम के ओपनर खिलाड़ी लोकेश राहुल ही है, इस तस्‍वीर में लोकेश राहुल कोई पुरस्कार लेते हुए दिख रहे है। आपको बता दे की वर्तमान में भारतीय टीम के लोकेश राहुल को विश्व के सबसे तूफानी खिलाड़ियों में से एक माना जाता है,

लोकेश राहुल एक ऐसे बल्लेबाज बन चुके है, जिसके सामने विश्व के बड़े से बड़े गेंदबाज भी गेंद डालने से घबराते है, लोकेश राहुल अपने छोटे से कैरियर में टी 20 क्रिकेट में अभी तक 2 शतक लगा चुके है। इस खिलाड़ी के संबंध में आप लोगो के क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button