अजब-गजब

ये शख्स 4 साल से अपना पेशाब पी रहा, बोला- पहले से ज्यादा जवां हो गया हूँ

इंग्लैंड के शहर हैंपशायर से 32 वर्षीय हैरी मतादीन अपना ही यूरीन बेहद चाव से पीता है। मतादीन का कहना है कि अपना बासी पेशाब पीने से उसकी सेहत में काफी सुधार आया है। मतादीन का कहना है कि वह रोजाना करीब 200 एमएल बासी यूरीन पीता है। उसका ये यूरीन एक हफ्ते से लेकर करीब एक महीने तक पुराना होता है। हैरी का दावा है कि रोजाना बासी यूरीन पीने से न सिर्फ उसका मानसिक अवसाद (डिप्रेशन) कम हुआ है, बल्कि वह पहले से ज्यादा जवां भी दिखने लगा है। बता दे, मतादीन पिछले चार सालों से लगातार रोजाना सुबह अपना बासी यूरीन पी रहा है। मतादीन का कहना है कि इसका नियमित रूप से सेवन करने से वह ज्यादा खुश, सेहतमंद और बुद्धिमान हुआ है। हैरी ने बासी यूरीन में एंटी एजिंग प्रोडक्ट्स होने का भी दावा किया है।

हैरी का कहना है कि उसने अपनी खराब सेहत को देखते हुए यूरीन पीने का फैसला किया था। वह डिप्रेशन का शिकार था और उसकी सेहत भी कुछ ठीक नहीं रहती थी।

हैरी ने बताया कि उसे मार्था क्रिस्टी की किताब ‘यॉर ऑन परफेक्ट मेडिसिन’ पढ़ने के बाद ‘यूरीन थैरेपी’ के बारे में पता लगा था। शुरुआत में मैंने ताजा यूरीन पीना शुरू किया था, जिसके बाद मुझे धीरे-धीरे कम डिप्रेशन महसूस होने लगा।

हैरी ने आगे बताया कि फेसबुक पर भी कई यूरीन थेरेपी ग्रुप्स हैं जिन्हें जॉइन करने के बाद मुझे बासी यूरीन पीने के फायदों के बारे में पता चला। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुझे कई ऐसे प्रमाण मिले जो बताते हैं कि ताजे यूरीन के मुकाबले बासी यूरीन पीना ज्यादा फायदेमंद है।

हैरी कहते हैं कि शुरुआत में इसका टेस्ट उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं था, लेकिन बाद में उन्हें इसकी आदत हो गई। आज उन्हें इसका फ्लेवर काफी पसंद आता है।

Related Articles

Back to top button