अजब-गजब

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे कंजूस स्टार, बिना खर्च के गुपचुप कर ली शादी

ये तो हम जानते ही की शादी एकदम धूम धाम से होती है चाहे वो आमिर हो या गरीब लेकिन शादी शोर शारबे से करता है लेकिन अपने कभी आप ने ये सुना है की शादी गुपचुप की है जी हां हम आप को बताएंगे की बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार है जो गुपचुप तरिके से शादी की है और ये शादिया होने बाद आप तो ये जनते ही की शादी केवल एक बार ही होती है और उसमें भी वो किसी दोस्त या परिवार को नहीं बुलाता लेकिन ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे कंजूस स्टार, जिन्होंने शादी तो की लेकिन इनकी शादी की खबर उन दोस्त या फैंस को भी पता नहीं चलती है फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग से सके दिल जितने वाले ये सितारे इतने कंजूस निकलेंगे इस बात का अंदाजा आपको होगा ही नहीं.तो चलिए जानते है उस सितारे के बारे में.

 जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल

आप लोगो बता दे की इसमें सबसे पहला नाम आता है अभिनेता जॉन अब्राहम का, बता दे की जॉन नेअपनी शादी में किसी को को नहीं बुलाया था जॉन अब्राहम ने अपनी दोस्त प्रिया से शादी कर ली, और ये भी बता दे की जॉन की शादी गुपचुप तरीके से हो गई. जानकारी के लिए बता दे की आजकल जॉन फ्लॉप चल रहे है और उनकी फिल्में भी कोई असर नहीं दिखा पा रही हैं.

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

आपको जानकारी के लिए बता दे की अभिनेत्री रानी मुखर्जी जो बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस जिन्होंने ने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की,और इस शादी में वो किसी को भी बुलाया नहीं था और गुपचुप तरिके से शादी कर ली, जानकारी के लिए ये बता दे की उस शादी में केवल करन जौहर और वैभवी मर्चंट ही शामिल थे और कोई भी नहीं था आदित्य चोपड़ा एक तलाकशुदा आदमी हैं और रानी के साथ कई सालो से उनका अफेयर्स चल रहा था और उनसे शादी कर ली.

सेलिना जेटली और पीटर हॉग

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेटली अपने ही ब्वॉयफ्रेंड पीटर हाग के साल 2011 को शादी की थी. मगर इनकी शादी की खबर किसी को भी पता नहीं थी एक महीने बाद पता चला कि इन्होंने यहां के लड़के से शादी की ही नहीं. इन्होंने दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया.

 कुणाल कपूर और नैना

आप को ये जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर की शादी अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना के साथ हुई. इनकी शादी में भी इंडस्ट्री से बहुत से लोगों को नहीं बुलाया गया. नैना और कुणाल की शादी भी काफी गुपचुप तरीके से की गयी थी, शादी के बहुत दिनों के बाद इन्होंने दिल्ली में शादी की रिशेप्शन पार्टी दी. तब जा क्र बहुत लोगो पता चला की इनकी शादी भी हो गई है.

मनोज वाजपेयी और नेहा

ये भी बता दे की बॉलीवुड में मनोज वाजपेयी इंडस्ट्री के एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. जानकारी के लिए बता दे की इन्होंने अभिनेत्री नेहा के साथ शादी की, और इसके बारे में किसी भी पता नहीं था और ये शादी बिलकुल गुपचुप तरीके से की जिसमें इंडस्ट्री से कोई नहीं शामिल था. बस इन दोनों के माता-पिता ही शादी में शामिल हुए थे. न कोई दोस्त भी शादी में बुलाया था.

Related Articles

Back to top button