स्पोर्ट्स

ये है भारतीय टीम के 3 ‘सबसे पक्के यारों की जोड़ी’, जय वीरू से नही है कम इनकी दोस्ती

प्रिय दोस्तों आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के उन दिग्गज खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और परिश्रम से क्रिकेट को शिखर तक पहुँचाया है! साथ-साथ अपने माता पिता का भी खूब नाम रोशन किया है! लेकिन आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के 3 ऐसे ही सबसे पक्के यारों के बारे में बताने जा रहे है, जिनकी दोस्ती अ कोई जवाब नहीं, तो आइये जानते है-

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना:- रैना और धोनी की भी दोस्ती बहुत अच्छी और बहुत पुरानी हैं! ये दोनों ड्रेसिंग रूम में खूब मस्ती करते हैं! धोनी को भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे ज्यादा सुरेश रैना ही जानते हैं! सुरेश रैना के अनुसार, माही अपना गुस्सा दिखाते नहीं थे, दूसरे के लिए ये देखना बेहद मुश्किल होता था, कि धोनी को गुस्सा आ रहा है! आप इनका चेहरा देखकर अंदाजा नहीं पाएंगे, कि उनके दिमाग में क्या चल रहा होगा! वो कई बार गुस्सा होते थे, लेकिन उसे जाहिर नहीं करते थे!किसी ओवर के खत्म होने के बाद जब कैमरे बंद होते थे, और टीवी पर ऐड ब्रेक होता था! तब धोनी उस खिलाड़ी को कहते थे, सुधर जा तू! धोनी और रैना क्रिकेट फील्ड पर बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ ही ऑफ द फील्ड अच्छे दोस्त भी हैं! IPL में दोनों ने 8 साल तक एक ही टीम चेन्नई सुपर किंग्स से खेला है!

वीरेंद्र सहवाग और आशीष नेहरा:- ये दोनी ही दिग्गज खिलाड़ी दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं! सहवाग नजबगढ़ से अपनी स्कूटर पर दिल्ली केंट नेहरा के घर आते और फिर वहां से दोनों फिरोजशाह कोटला मैदान में प्रैक्टिस करने जाते थे! सहवाग ने इनकी और नेहरा की कई कहानियां कॉमेंट्री दौरान शेयर की हैं!

हरभजन सिंह और युवराज:- भज्जी और युवराज एक दूसरे के पक्के यार हैं! दिनों को ही क्रिकेट के अलावा भी कई इवेंट और टीवी शो में साथ मे देखा जाता हैं! यह दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे की पोल खोलने में नही हिचकिचाते! युवराज और हरभजन दोनों का ही प्यार भाई-भाई जैसे है!

Related Articles

Back to top button