स्पोर्ट्स

रसेल की आंधी में उड़ा बैंगलोर, खेली आतिशी पारी

बैंगलोर : विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (48*) की तूफानी पारी की बदौलत कोलकाता ने शुक्रवार को इंडियन टी-20 लीग के 17वें मुकाबले में बैंगलोर को 5 विकेट से हराकर इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज की है। वहीं, बैंगलोर की यह लगातार पांचवीं हार है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए।

कुछ ऐसा रहा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाब में कोलकाता ने 5 गेंदें शेष रहते ही यह मुकाबला 5 विकेट के अपने नाम कर लिया। कोलकाता की तरफ से आंद्रे रसेल ने 13 गेंदों पर 7 छक्कों और 1 चौके के दम पर 48 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। बैंगलोर के 206 रन के लक्ष्य की पीछा करने उतरी कोलकाता ने सधी शुरुआत की, लेकिन दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर नवदीप सैनी ने कोलकाता के सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन (10) के रूप में पहला झटका दिया।

बल्लेबाजों का रहा मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक पहले विकेट के लिए नरेन ने क्रिस लिन के साथ मिलकर 28 रन की साझेदारी की सुनील नरेन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए विकेटरीपर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने क्रिस लिन के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया और स्कोर को 90 के पार पहुंचाया। इसके बाद सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन के रूप में कोलकाता का तीसरा विकेट गिरा।

Related Articles

Back to top button