मनोरंजन

राजनीति में आना चाहते हैं पंकज त्रिपाठी

वर्सेटाइल एक्टर पंकज त्रिपाठी का एक्टिंग में कोई सानी नहीं है. पिछले महीने उनकी कॉमेडी-रोमांटिक मूवी लुका छुपी रिलीज हुई थी. इन दिनों लोकसभा चुनाव के सियासी माहौल में कई बॉलीवुड सितारे राजनीति में एंट्री कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी से भी राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया. इसके बाद पंकज त्रिपाठी ने राजनीति में आने की अपनी इच्छा को जाहिर किया.

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वे राजनीति में आने के इच्छुक हैं. लेकिन अभी वे अपनी इस रुचि को एक्सपलोर नहीं करना चाहते. बकौल पंकज त्रिपाठी, ”राजनीति करने के लिए मेरे पास समय है. मुझे लगता है कि सिर्फ एक अच्छा पढ़ा लिखा, सभी बातों को जानने वाला शख्स ही महान नेता बन सकता है और राष्ट्र की प्रगति में मदद कर सकता है.”

‘पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मैं बहुत सारी किताबें पढ़ता हूं और एक निश्चित विचारधारा में यकीन करता हूं. मुझे लगता है कि पढ़ना और ट्रैवल करना हमें ना सिर्फ अच्छा एक्टर बनाता है, बल्कि हमारी सोच के दायरे को बढ़ाता है और दिमाग खोलता है. यह वास्तव में हमें एक अच्छा इंसान बनने में मदद करता है.”

पंकज त्रिपाठी ने कई हिट फिल्मों में असरदार भूमिका निभाई है. इनमें स्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बरेली की बर्फी, न्यूटन, मसान, फुकरे, निल बट्टे सन्नाटा, लुका छुपी आदि शामिल हैं. पिछले साल आई पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज मिर्जापुर काफी चर्चा में रही. इसमें उन्होंने कालीन भैया का रोल किया था. जल्द ही मिर्जापुर का सीजन 2 आने वाला है.

Related Articles

Back to top button