ज्ञान भंडार

रामायण के विभीषण मुकेश रावल की मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

17_11_2016-mumbaimukesh-rawal15रामानंद सागर के टीवी सीरियल ‘रामायण’ में विभीषण का किरदार निभाने वाले 65 वर्षीय मुकेश रावल का मुंबई में शव मिला है।

मुंबई, प्रेट्र। रामानंद सागर के टीवी सीरियल ‘रामायण’ में विभीषण का किरदार निभाने वाले मुकेश रावल का मुंबई में शव मिला है। 65 वर्षीय रावल की लाश मंगलवार सुबह मुंबई के कांदिवली स्टेशन के पास पटरी पर मिली। अभी यह पता नहीं चला है कि मुकेश की मौत ट्रेन हादसे में हुई है या फिर उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि उनकी एक रिश्तेदार का दावा है कि रावल की ट्रेन हादसे में मौत हुई है।
बताया जा रहा है कि मुकेश एक गुजराती फिल्म की डबिंग के लिए गए हुए थे। उनकी रिश्तेदार तेजल रावल ने एक न्यूज पोर्टल को बताया, ‘मुकेश रावल की लाश रेल की पटरी पर मिली। उनकी ट्रेन एक्सीडेंट में मौत हो गई। हमें अंतिम संस्कार के लिए उनका शव अभी तक नहीं मिला है।
कई फिल्मों में भी काम किया :
तेजल ने मुकेश रावल के सुसाइड करने की अटकलों का भी खंडन किया है. मुकेश रावल ने रामायण के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने जिद, सट्टा, औजार और कसम समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय की चमक बिखेरी। 2014 में वो आखिरी बार बड़े पर्दे पर एक गुजराती फिल्म में नजर आए थे।

 

Related Articles

Back to top button