अजब-गजबमनोरंजन

रितिक ने दिया करारा जवाब – कंगना से सगाई तो भूल जाओ, आमने-सामने भी कभी बात नहीं हुई

2 साल से चल रहे रितिक-कंगना विवाद पर शनिवार को आखिरकार रितिक रोशन ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने पहली बार इस कॉन्ट्रोवर्सी पर टीवी चैनल रिपब्लिक को खुलकर बयान दिए. रितिक ने ई-मेल लीक, फोटोशॉप तस्वीर से लेकर कंगना के साथ रिलेशनशिप पर धैर्यपूर्वक तरीके से जवाब दिए. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह इंटरव्यू किसी पर कीचड़ उछालने के मकसद से नहीं है, बल्कि अपना पक्ष रखने के लिए है. जानते हैं कंगना के विस्फोटक आरोपों का रितिक ने क्या जवाब दिया.

रितिक- कंगना से सगाई तो भूल जाओ, आमने-सामने भी कभी बात नहीं हुईकंगना-रितिक की पहली मुलाकात

कंगना से मेरी पहली मुलाकात साल 2008 या 2009 में फिल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान हुई थी. लेकिन हम कभी अच्छे दोस्त नहीं रहे. हमने काइट्स में साथ काम किया. वह मुझे ट्रेनिंग और स्टंट के वीडियो भेजा करती थीं. जिसका मैं उन्हें फीडबैक देता था. शायद यही से उन्हें लगा कि मैं उन्हें पसंद करता हूं. कंगना ने मुझसे कहा था कि वह मुझसे काफी प्रभावित थी. मैं कभी भी कंगना के साथ किसी रिलेशनशिप में नहीं रहा.

कंगना के साथ जॉर्डन वाकया

क्रिश-3 का जॉर्डन शेड्यूल खत्म होने के बाद कंगना मुझसे इस फिल्म के बाद अपने करियर के बारे में बात करना चाहती थीं. मैंने उनसे कहा, मैं थका हुआ हूं. सुबह बात करेंगे. लेकिन रात में वह मेरी डोरबेल जोर-जोर से बजाने लगीं. जिसके बाद मुझे अपने असिस्टेंट को बुलाना पड़ा. सुबह उनकी बहन रंगोली मेरे पास आईं और कंगना की तरफ से मुझमें माफी मांगी. इस वाकये के बाद मैं कंगना के आसपास अकेले ना रहने की कोशिश करता था.

कंगना से सगाई नहीं हुई- रितिक

कंगना ने दावा किया था कि रितिक ने उन्हें 2014 में पेरिस में प्रपोज किया था और सगाई की थी. इसपर रितिक ने कहा, सगाई तो भूल जाओ. मेरी कंगना से कभी आमने-सामने तक बातचीत नहीं हुई. उस दौरान मैं पेरिस में ही नहीं था और यह बात मेरे पासपोर्ट से साबित हो सकती है.

ई-मेल विवाद पर बोले रितिक

बहुचर्चित ई-मेल लीक विवाद पर रितिक ने कहा, मुझे कंगना की तरफ से हिंदी में गालीगलौच वाले ई-मेल मिले. जिसपर उनकी बहन ने कहा मैंने उनकी आईडी हैक की है. बाद में रंगोली ने फिर अपना स्टैंड बदला. रितिक ने hroshan@email.com के नाम से अपने आईडी होने की बात का भी खंडन किया. बता दें. इसी ईमेल अकाउंट के जरिए कंगना से बात की जा रही थी. उन्होंने कहा, जब भी कंगना मेरे आसपास होती थी तो वह मुझसे शर्माती थी. इसी कारण वह मुझे मेल भेजती थी. कंगना ने 3000 मेल भेजे जिनमें प्राइवेट तस्वीरें और वीडियोज थे. इस दौरान रितिक ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी नहीं कहा था कि कंगना को एस्पायर सिंड्रोम है.

इस वजह से चुप थे रितिक

इतने लंबे समय तक चुप रहने के सवाल पर रितिक ने कहा, मैं सही प्लेटफॉर्म पर सारी बातों को कहना चाहता था. इन आरोपों को तीसरे व्यक्ति के जरिए लगाया गया. मैं डरा हुआ था कि मेरे शब्दों को गलत तरीके से लिया जाएगा. यदि मैं मजबूती के साथ पेश होता हूं तो मुझे एग्रेसिव कहा जाएगा और इमोनशनल होऊंगा को कमजोर कहा जा सकता हूं. यदि मैं चुप रहता तो लोग कंगना की बात पर यकीन कर लेते कि मेरा उनके साथ कोई रिलेशन रहा है. इसलिए मुझे इस बारे में बोलना पड़ा.

जब रितिक से पूछा गया कि उन्होंने कंगना के सामने जाकर सारी बातें क्यों स्पष्ट नहीं की. इसपर उन्होंने कहा, मुझे मुबंई पुलिस कमिश्नर ने ऐसा करने के लिए मना किया था क्योंकि इससे तनाव काफी बढ़ सकता था.

उस पार्टी में सैकड़ों लोग और थे

रंगोली द्वारा पोस्ट की गई कंगना और रितिक की इंटीमेट तस्वीर पर भी रितिक ने अपनी सफाई दी. उन्होंने कहा, इस पार्टी में सैकड़ों लोग और थे. हम सब एंजॉय कर रहे थे. इसमें सुजैन, डिनो मोरिया आदि सभी मस्ती के मूड में थे और हम फोटो शूट करा रहे थे. मेरे दोस्तों ने अगले दिन इस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं. लेकिन इसी फोटो को क्रॉप कर प्रचारित किया गया. अगर कोई अपने फायदे के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करे तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

Related Articles

Back to top button