अजब-गजबकरिअरफीचर्डलखनऊ

लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 386 पदों पर होंगी भर्तियां

लखनऊ : मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एलएमआरसी) में जॉब करने वालों के लिए यह सुनहरा मौका है। एलएमआरसी कार्यकारी और गैर कार्यकारी दोनों श्रेणियों पर 386 पदों के लिए उम्मीदवार का चयन करने जा रही है। भर्ती का पूरा विवरण आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com पर ऑनलाइन उपलब्ध है, आवेदक वेबसाइट से विस्तृत जानकारी ले सकते हैं। उम्मीदवार एलएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। यूआर और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 500 रुपये का भुगतान करना चाहिए होगा वहीं अन्‍य उम्‍मीदवारों को मात्र 200 रुपये देने होंगे।

आवेदन प्रस्तुत करने की अंतिम तारीख 27 मार्च है। LMRCL अप्रैल-मई 2018 में भर्ती के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करेगा। चयनित उम्मीदवार की नियुक्ति दो साल के प्रोबेशन पर होगी। स्नातक, स्नातकोत्तर, डिप्लोमा धारक, भारत के कंपनी सचिव संस्थान के सदस्य, आईटीआई उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक 21-28 वर्षों के आयु वर्ग में होना चाहिए। उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि लिखित परीक्षा अलग-अलग शहरों (केंद्र) पर एक या अधिक दिन हो सकती है। हर पद के लिए अलग आवेदन शुल्क का भुगतान किया जाएगा।
लिखित परीक्षा लखनऊ, कानपुर, आगरा, इलाहाबाद, वाराणसी, गोरखपुर, मेरठ, झांसी, बरेली, गौतम बुद्ध नगर (नोएडा), ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, अलीगढ़, मोरादाबाद और मुजफ्फरनगर या यू.पी. के किसी अन्य शहर में आयोजित होगी। लिखित परीक्षा के बाद एलएमआरसी साइको एप्टीट्यूड टेस्ट / डॉक्युमेंट सत्यापन / एलटीआई सत्यापन / मेडिकल परीक्षा, लखनऊ में आयोजित करेगी। इस संबंध में विवरण समय-समय पर उम्मीदवारों को दे दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button