अद्धयात्म

लव लाइफ के कई राज को खोलती है आपके हाथ की ये रेखा

जयपुर। किसी के भी हाथ में हार्ट लाइन को देख कर उस व्यक्ति के लव लाइफ के बारे में जाना जा सकता है। अगर किसी के रिलेशनशिप और लव लाइफ के बारे में गुप्त जानकारी लेनी हो तो इसके लिए व्यक्ति की हार्ट लाइन को देख कर कई बातों का पता लगाया जा सकता है।लव लाइफ के कई राज को खोलती है आपके हाथ की ये रेखा

हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार लव लाइफ के बारे में कोई भी जानकारी किसी के भी बारे में प्राप्त की जा सकती है। किसी के भी हाथ में इंडेक्स फिंगर के नीचे से हार्ट लाइन शुरू होती है जो मिडिल फिंगर तक जाती है। आज इस लेख में हम हार्ट लाइन से जुड़ी कुछ बातें के बारे में बता रहें हैं-

अगर किसी की हार्ट लाइन मिडिल फिंगर के बीच से शुरू होकर इंडेक्स फिंगर तक जा रही है तो ऐसी लाइन के लिए माना जाता है कि ऐसा व्यक्ति हमेशा रिलेशनशिप में विश्वास करने योग्य होता है। ये कभी भी किसी को धोखा नहीं देते ऐसे लोग दिल के बहुत अच्छे होते हैं।

अगर किसी के हाथ में हार्ट लाइन इंडेक्स फिंगर और मिडिल फिंगर के बीच से शुरू हो रही हो तो ऐसे लोग स्वभाव से शांत प्रकृति के होते हैं। ऐसे लोग अक्सर अपने प्यार का इजहार नहीं करते। ये अपने साथी से प्यार तो बहुत करते हैं लेकिन अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते।
अगर किसी की हार्ट लाइन बीच में टूटी हो तो ऐसे व्यक्ति की लव लाइफ में परेशानी आती है। इनके जीवन में अक्सर प्यार की कमी रहती है।

 

Related Articles

Back to top button