फीचर्डव्यापार

लोकसभा में आज आर्थिक सर्वे पेश करेंगे वित्त मंत्री अरुण जेटली, संसद में हंगामे के आसार

 

104545-428198-arunjaitley700दस्तक टाइम्स एजेंसी/नई दिल्ली : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली आज लोकसभा में आर्थिक सर्वेक्षण पेश करेंगे। पिछले 12 महीने की आर्थिक स्थिति और विभिन्न विकास कार्यक्रमों की समीक्षा रिपोर्ट होगी। इस बीच लोकसभा और राज्यसभा में आज भी हंगामे के आसार हैं। विपक्ष के तेवर काफी गरम हैं और दूसरी तरफ सरकार भी अपने पक्ष पर अड़ी हुई है।

गुरुवार को सुरेश प्रभु द्वारा रेल बजट पेश किए जाने के बाद अब सबकी नजर आम बजट पर टिकी है। 29 फरवरी को पेश होने वाले बजट से पहले शुक्रवार यानी आज वित्‍त मंत्री अरुण जेटली संसद में देश का आर्थिक सर्वेक्षण पेश करेंगे।

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा आज भी जारी रहेगी। गौर हो कि गुरुवार को लोकसभा में रेल बजट पेश किया गया, जिसके बाद धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा जारी है। राज्यसभा में जेएनयू विवाद और रोहित वेमुला के के मुद्दे पर गुरुवार को मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी का जवाब आज भी जारी रहेगा। संसद में कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि अगर अपने बयान पर स्‍मृति ईरानी माफी नहीं मांगती हैं तो वो संसद की कार्यवाई बाधित करेगी।

Related Articles

Back to top button