Entertainment News -मनोरंजन

वरुण ने खोला बड़ा राज, कहा- हमारी ब्यूटी का सीक्रेट हैं सलमान खान

फिल्म कलंक की स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म का एग्रेसिव प्रमोशन कर रहे हैं. कलंक इसी महीने 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में कलंक की टीम द कपिल शर्मा शो में पहुंची. यहां कॉमेडियन कपिल शर्मा ने वरुण धवन और आलिया भट्ट से उनकी निखरती त्वचा का राज भी पूछा. आलिया भट्ट ने हरी सब्जियों को अपना ब्यूटी सीक्रेट बताया. जबकि वरुण धवन ने अपने जवाब से सभी को सरप्राइज कर दिया.

दरअसल, वरुण धवन ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज सलमान खान को बताया.  DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन ने कहा कि वे अपने चेहरे पर एलोवेरा जैल लगाते हैं. जिसे लगाने का सुझाव और किसी ने नहीं बल्कि दबंग खान ने ही दिया था. एक पुराना वाकया बताते हुए वरुण धवन ने कहा- ”एक बार मैं सलमान खान के साथ उनके घर पर हैंगआउट कर रहा था. तब सलमान खान एलोवेरा के पेड़ की देखरेख कर रहे थे.”

वरुण धवन के मुताबिक़ ”इस दौरान जब मैंने सलमान खान से उनके हर वक्त फ्रेश दिखने के बारे में पूछा तो सलमान ने मुझे एलोवेरा का पेड़ दिया और कहा कि मैं इसका जैल रोजाना अपने चेहरे पर लगाऊं.” सभी जानते हैं कि सलमान खान और वरुण धवन काफी करीब हैं. दोनों की दोस्ती पुरानी है. सलमान खान ने वरुण को फिट रहने के लिए भी प्रेरित किया था. मालूम हो कि बॉलीवुड में आने से पहले वरुण का वजन काफी बढ़ा हुआ था.

दूसरी तरफ फिल्म कलंक की बात करें तो फैंस के बीच इस मूवी को लेकर बेहद उत्साह है. मल्टीस्टारर मूवी में आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं. अभिषेक वर्मन ने कलंक का निर्देशन किया है. कलंक का टाइटल ट्रैक और सॉन्ग ‘घर मोरे परदेसिया’ को काफी पसंद किया जा रहा है. कलंक में फैंस को दोबारा से वरुण-आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी. मूवी के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है.

Related Articles

Back to top button