स्पोर्ट्स

वानखेड़े से जीत के साथ विदा लेना चाहेगा मुंबई, आज केकेआर से मुकाबला

downloadमुंबई। गत विजेता मुंबई इंडियंस और पूर्व विजेता कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के बीच आईपीएल-9 में गुरुवार को रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। वानखेड़े स्टेडियम में यह इस सत्र का अंतिम मैच होगा और मुंबई यहां से जीत के ‍साथ विदा होना चाहेगा।

वैसे मुंबई की राह आसान नहीं होगी, क्योंकि केकेआर जबर्दस्त फॉर्म में है और 5 अंकों से 8 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। दूसरी तरफ रोहित शर्मा की मुंबई टीम का प्रदर्शन ख्याति के अनुरुप नहीं है और वह 7 मैचों से मात्र 6 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा महाराष्ट्र में सूखे के चलते 1 मई के बाद आईपीएल मैच नहीं करने के फैसले के चलते मुंबई इंडियंस अब अपने घरेलू मैच जयपुर में खेलेगा।

वैसे केकेआर को इस सत्र में एकमात्र हार 13 अप्रैल को अपने घरू मैदान पर मुंबई के हाथों ही मिली थी, रोहित शर्मा ने उस मैच में 54 गेंदों में नाबाद 84 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

टीमें (संभावित) – मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), पार्थिव पटेल, अंबाती रायुडू, जोस बटलर, किरोन पोलार्ड/कोरी एंडरसन, हार्दिक पांड्‍या, कृणाल पांड्‍या, हरभजन सिंह, टिम साउदी, मिचेल मैक्लेनाघन, जसप्रीत बुमराह।

केकेआर : गौतम गंभीर (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, सूर्यकुमार यादव, शकीब अल हसन, यूसुफ पठान, आंद्रे रसेल, आर. सतीश, पीयूष चावला, उमेश यादव, सुनील नरेन, मोर्ने मॉर्केल।

Related Articles

Back to top button