स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने किया खुलासा, इस खिलाड़ी से मिली डबल सेंचुरी और लंबी पारियां खेलने की प्रेरणा

नई दिल्ली। विराट कोहली ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीसरे और अंतिम टेस्ट में शानदार 243 रन बनाए थे. कोहली के टेस्ट करियर का ये छठां दोहरा शतक है. इस दोहरे शतक के साथ कोहली ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े. वहीं, कोहली ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें दोहरा शतक जड़ने और लंबी पारियां खेलने की प्रेरणा कहां से मिली है.विराट कोहली ने किया खुलासा, इस खिलाड़ी से मिली डबल सेंचुरी और लंबी पारियां खेलने की प्रेरणाविराट कोहली ने किया खुलासा, इस खिलाड़ी से मिली डबल सेंचुरी और लंबी पारियां खेलने की प्रेरणा

कोहली ने कहा कि उन्होंने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा से सीखा है कि कैसे अपने शतक को दोहरे शतक में बदला जाता है. उन्होंने कहा कि केवल वो ही नहीं बल्कि पूरी टीम पुजारा से प्रभावित है. दरअसल पुजारा ने बीसीसीआई टीवी के लिए विराट कोहली का इंटरव्यू लिया है, जिस दौरान उन्होंने ये बयान दिया.

कोहली ने अपनी डबल सेंचुरी के बारे में पुजारा से बात करते हुए कहा कि अब हमेशा मेरे दिमाग में यह रहता है कि मैं बड़े शतक बनाऊं, कुछ ऐसा जैसा मैने आपको हमेशा ही करते हुए देखा है और सीखा है कि किस तरह लंबे समय तक ध्यान लगाकर बल्लेबाजी की जा सकती है. 

Related Articles

Back to top button