ब्रेकिंगस्पोर्ट्स

विराट कोहली ने शिखर धवन और रिषभ पंत को दिया ये बड़ा चैलेंज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जो कि इन दिनों काफी चर्चा में छाए हुए है। विराट कोहली एक ऐसे क्रिकेटर है जिन्होनेंं बहुत जल्दी क्रिकेट की दुनिया में सचिन तैदुंलर की जगह ले ली है, उन्हें लोगो द्धारा उनकी ही समानता दी जाती है। हाल ही में इंग्लैंड में पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन वो इतिहास बनाते नजर आए। गुरुवार को, विराट ने इंग्लैंड के मैदान पर अपना पहला टेस्ट शतक बनाया। यह पहली बार था जब उन्होंने टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ इतिहास बनाया था।

टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली ने न केवल क्रिकेट की दुनिया में पहचान बनाई है बल्कि देश में वो एक फैशन आईकन के नाम से जाने जाते है। इसी के साथ आपको बता दें कि कई फैंस ऐसे भी है जिन्हें ऐसा लगता है कि वो अपने खेल पर ज्यादा ध्यान नहंी देते क्योकि वो अपने स्टाईल पर ध्यान देते है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है। 

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शिखर धवन और रिश्भ पंत को चुनौती दे रहें है। कोहली ने दोनों क्रिकेटरों के लिए कुछ वीडियो भी शेयर किया हैं।

विराट ने कहा, ‘तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूगां ‘ मुझे अभी भी यह लाईन मैने अपने बचपन में सुनी थी, आज मैं स्वतंत्रता दिवस पर इस नई ड्रेस और इस नए लुक के साथ अपने देशवासियों को नॉमिनेट करता हूं। ‘

विराट ने आगे कहा, ‘स्वतंत्रता दिवस पर, आप भी सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर करें और इस तरह का ड्रेसअप वियर करना ना भूले’ विराट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

Related Articles

Back to top button