स्पोर्ट्स

वीरेंद्र सहवाग के बेटे ने बनाया ‘माही’ का स्केच, वीरू ने किया ये शानदार कमेंट

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी और वीरेंद्र सहवाग के बीच अक्सर मन-मुटाव की खबरें पढ़ने को मिल जाती है। लेकिन जबसे धोनी ने कप्तानी छोड़ी है, तबसे सहवाग ने उन्हें लेकर कई ट्वीट किए और उनकी खूब तारीफ की। धोनी को पसंद करने के मामले में सहवाग के बड़े बेटे भी पीछे नहीं हैं।

दरअसल, वीरेंद्र सहवाग के बड़े बेटे आर्यवीर ने धोनी का स्केच बनाया। इसे वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया है और इस तस्वीर का मजेदार कैप्शन दिया है। सहवाग ने लिखा, ‘चित्र 1, मेरे बड़े बेटे आर्यवीर की ओर से बनाया गया धोनी का स्केच है। इस स्केच में भी माही मार रहा है… #JaiNataraj’

 

गौरतलब है कि ‘कैप्टन कूल’ की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में एक डायलॉग है, जो काफी चर्चित हुआ। ‘माही मार रहा है’ डायलॉग लोगों के दिल में बस गया है। इतना ही नहीं, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरिज के पहले मैच में ट्विटर पर ‘माही मार रहा है’ ट्रेंड होने लगा था।

एम एस धोनी ने हाल ही में वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ी है। साल 2007 में उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप और साल 2011 में भारत को वनडे वर्ल्ड कप जिताया था। हालांकि, वह एक विकेटकीपर और बल्लेबाज के तौर पर खेलते रहेंगे। ‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर धोनी ने 30 दिसंबर 2014 को टेस्ट क्रिकेट से अचानक संन्यास ले लिया था।

Related Articles

Back to top button