स्पोर्ट्स

वीरेंद्र सहवाग ने चुने 2019 विश्व कप के लिए भारत के सबसे खतरनाक प्लेयर

वीरेंद्र सहवाग ने चुनी 2019 विश्व कप के लिए भारत की सबसे खतरनाक प्लेयिंग 11 ! भारत में क्रिकेट को लेकर जो दीवानगी देखने को मिलती है वो दुनिया के किसी कोने में नही मिलती है . जैसा कि आप सभी जानते ही हो कि 2019 विश्व कप के लिए ज्यादा समय नही बचा है . ऐसे में अब सभी टीमे वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गयी है . सभी टीमे विश्व कप में बेहतर से बेहतरीन खिलाडी को मौका देना चाहती है ताकि वे अपना सबसे शानदार प्रदर्शन कर विश्व कप अपने देश ला सके तथा अपने देश का नाम रोशन कर सके .

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि अपने देश के लिए विश्व कप खेलना हर खिलाडी का सपना होता है और यह तो आप सभी जानते ही हैं कि अगले साल यानि 2019 विश्व कप के लिए सभी देशो ने अपनी कमर कस ली है . इसी सिलसिले में सभी अपनी देशो की बेस्ट से बेस्ट प्लेयिंग 11 चुनने लगे हुए है . दरअसल 2019 क्रिकेट विश्व कप इग्लैंड में होने वाला है .

इसी को मद्देनजर रखते हुए भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ खिलाडी वीरेंद्र सहवाग ने भी भारत की सबसे खतरनाक प्लेयिंग 11 चुनी है . जिसे हरा पाना हर किसी के बस की बात नही है . आइये देखिये इसमें किस किस खिलाडी को जगह मिली है .

सहवाग द्वारा चुनी गई भारतीय टीम इस प्रकार है :- शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, कृणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह . दोस्तों आपको सहवाग द्वारा 2019 के लिए तैयार की गयी यह टीम कैसे लगी अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में जरुर दें साथ ही अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

Related Articles

Back to top button