मनोरंजन

शकीरा की धुन पर नाच रहीं दीपिका पादुकोण, वायरल हुआ…वीडियो

Deepika Padukone dancing on Shakira tune 2018 में रिलीज हुई एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत का क्रेज फैंस के बीच कम नहीं हुआ है. इसका सबूत एक्ट्रेस का एक फैन मेड वीडियो है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस शकीरा के हिट सॉन्ग Hips Don’t lie पर डांस कर रही हैं. ये यूट्यूब वीडियो अचानक से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 112,384 व्यूज मिले हैं.

शकीरा की धुन पर नाच रहीं दीपिका पादुकोण, वायरल हुआ...वीडियो दरअसल, वीडियो में दीपिका के घूमर सॉन्ग को एडिट किया गया है. घूमर गाने की जगह बैकग्राउंड में शकीरा का सॉन्ग  Hips Don’t lie चल रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे दीपिका शकीरा के ट्रिपी गाने पर डांस कर रही हो. कमाल की बात ये है कि दीपिका के स्टेप्स शकीरा के गाने की ट्यून और बीट से एकदम मैट कर रहे हैं.

उधर, दीपिका की पिछले साल नवंबर में शादी हुई है. इन दिनों वे पति रणवीर सिंह के साथ हॉलिडे पर हैं. 5 जनवरी को दीपिका का जन्मदिन है. शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे होगा. कपल के श्रीलंका में होलिडे पर होने की खबर है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही मेघना गुलजार की मूवी छपाक की शूटिंग शुरू करेंगी. इसमें उनके अपोजिट मिर्जापुर फेम एक्टर विक्रांत मैसी नजर आएंगे.

छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म के मजबूत कंटेंट ने दीपिका पादुकोण को बेहद प्रभावित किया है. वे मेघना गुलजार की ये फिल्म करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

Related Articles

Back to top button