स्पोर्ट्स

शमी को लेकर विराट कोहली ने दिया ऐसा बयान, की यकीन नहीं कर पाएंगे…

अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बयान इस मामले में आया। यूट्यूब पर वीडियो वायरल के मुताबिक विराट कोहली ने मोहम्मद शमी को पसंद किया है। विराट ने कहा है कि शामी इस तरह से बिल्कुल नहीं है। उन्हें हमला नहीं किया जा सकता है और घरेलू हिंसा कप्तान ने शमी के पक्ष को ऐसे तरीके से लिया है कि शमी खुद इस बारे में कोई विचार नहीं रखेंगे। जब मंगलवार को कोलकाता में, जब हसेन ने पत्रकारों से फटकार लगाया, तो उन्होंने मीडिया के लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया।

कोलकाता में सेंट फ्रांसिस जब स्टीफन स्कूल हसेन पहुंचे, जहां मीडिया व्यक्ति पहुंचे, तो उन्होंने उन पर चिल्लाया। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो कैमरा तोड़ दिया। कैमरे को तोड़ने के बाद, हसीन अपने एसयूवी में बैठ गया और वहां से चले गए।

यह उल्लेखनीय है कि हसीन ने अपने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ कई आरोप किए थे। उन्होंने शमी के साथ अतिरिक्त वैवाहिक संबंध बनाए रखा है और घरेलू हिंसा के फर्जी आरोप बनाए हैं। हसीन जहान के फेसबुक पेज से संबंधित एक पोस्ट भी बना दिया गया है, जिसमें व्हाट्सएप के स्क्रीनशॉट्स साझा किए गए थे।

हसीन ने इस मामले में पुलिस की शिकायत दर्ज कराई थी। मंगलवार को, हस्सीन को मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान देना होगा। दूसरी ओर, शमी लगातार अपने बचाव में बयान कर रहे हैं मोहम्मद शमी ने बयान जारी किया और कहा कि वह इस मुद्दे पर अपनी पत्नी और उनके परिवार से बात करना चाहता है।

शामी और धोनी:-

विवाद के बीच, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी को समर्थन दिया है। धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक अद्भुत व्यक्ति हैं और वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो अपनी पत्नी और देश को धोखा दे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, धोनी ने कहा कि वह इस मामले के बारे में बहुत कुछ नहीं कहना चाहते हैं क्योंकि यह एक परिवार का मामला है और वह शमी के निजी जीवन से संबंधित है। जहां तक ​​मुझे पता है, शमी एक बढ़िया व्यक्ति है।

Related Articles

Back to top button