अजब-गजब

शर्त हारने के बाद ससुर ने बहु के साथ किया ऐसा घटिया काम, विडियो बना कर दिया वायरल

चीन -एक ऐसा गेम शादी में रखा गया की जिस को देख कर आप सभी को अजीब लगेगा शादी में एक ससुर को अपनी ही बहु को किस करना है और दोस्तों ने  एक लाख की शर्त राखी है की अगर आप अपनी बहु शादी के दिन किस करेंगे तो आप एक लाख रुपया मिलेगा  वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादी समारोह में एक शक्स एक दुल्हन को बाहों में भरकर किस कर करा है।

आपको बता दें कि यह शक्स कोई और नहीं बल्कि दुल्हन का ससुर है। यहां एक शादी समारोह में कुछ मेहमानों ने दुल्हन के ससुर को उसकी होने वाली बहु को किस करने के लिए शर्त रखी जिसमें अगर वो इंसान अपनी बहु को किस करता है तो उसे 1 लाख रुपए मिलेंगे। फिर क्या था ससुर किस करने के लिए तय्यार हो गया और उस के अपनी  बहू को बाहों में भरा और काफी देर तक किस करता रहा।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि इस दौरान दुल्हन कैसे शर्मा रही है तभी उसका ससुर उसे नहीं छोड़ रहा है। साथ ही कुछ लोग दुल्हन को ससुर की धकेल भी रहे हैं। सबसे हैरान कर देने वाली बात रही कि इस तरह की शर्त पूरी करके अधेड़ उम्र का ससुर मुस्करा रहा था।लेकिन कितनी घटिया बात है ऐसी शर्तों को लगाना क्यूँ की बहु भी बेटी सामान होती है काश की ये बातें सब की समझ में आ जाये और महिलाओं का सम्मान करें

Related Articles

Back to top button