ज्ञान भंडार

शादी में जा रही गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

marie-bike-collision-the-young-man-s-death-5652673d42a28_lक्षेत्र के ग्राम गादौज के पास शादी में जा रही एक गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।प्रत्यक्षदर्शी तसींग निवासी आवेश दीवान सहित लोगों ने बताया कि रविवार शाम साढ़े छह बजे गादोज गेट पर गांव की ओर से दो युवक बाइक से आ रहे थे, तभी बहरोड़ की ओर से आ रही एक गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें दोनों घायल हो गए।  

ग्रामीणों ने घायलों को कैलाश अस्पताल पहुंचाया, जहां गादोज निवासी सोनु प्रजापत पुत्र रामनिवास प्रजापत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं नरेश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। मृतक का शव सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

हादसे के समय ही गाड़ी से किसी समारोह में जा रहे तसिंग निवासी आवेश दीवान व राहुल शर्मा ने जब घायलों को देखा तो तुरंत अपनी गाड़ी से दोनों को अस्पताल पहुंचाया।  

ट्रेन में चढ़ते समय गिरी महिला

अलवर जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर दो पर रविवार सुबह करीब 11 बजे इलाहाबाद एक्सप्रेस में आगे की तरफ जनरल डिब्बे में चढ़ते समय अचानक एक महिला गिर गई। घटना में महिला गम्भीर घायल हो गई। ट्रेन में मौजूद उसके परिजनों ने तुरंत महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया।

पुलिस ने बताया कि रामकटोरी देवी पत्नी रमेश चंद मीणा उम्र 40 वर्ष निवासी मुंगस्का अपने परिजनों के साथ जयपुर की तरफ जा रही थी। ट्रेन में भीड़ थी, महिला गेट पर लटक रही थी। ट्रेन के चलते ही महिला के धक्का लग गया व नीचे गिर गई। मामले में अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

 

Related Articles

Back to top button